ललित मोदी की 'पारी घोषित', दिया तीन पेज का इस्तीफा

On Date : 12 August, 2017, 10:23 AM
0 Comments
Share |

नई दिल्ली : आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने आज क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. लंदन में रह रहे ललित मोदी ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि वो अब क्रिकेट प्रशासन को अलविदा करना चाहता हूं. ललित मोदी ने बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जोहरी को लिखे लेटर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया.

अपने लेटर में ललित मोदी ने लिखा कि अब नई पीढ़ी को मौका मिले. उन्होंने आईपीएल की कामयाबी और राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन की ऊंचाइयों जिक्र किया. हाल ही में नवनिर्वाचित राजस्थान क्रिकेट संघ की कार्यकरिणी की पहली ही बैठक में अध्यक्ष सीपी जोशी ने नागौर जिला क्रिकेट संघ को निलंबित कर दिया है. इस संघ के अध्यक्ष ललित मोदी और सचिव आर.सी.नांदू थे.

आप को बता दें कि बीसीसीआई ने साफ कहा था कि जब तक ललित मोदी को आरसीए से बाहर नहीं किया जाता, तब तक निलंबन जारी रहेगा. अब उम्मीद की जा सकती है कि राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन पर से निलंबन हट जाएगा. 11अक्तूबर 2013 को सवाई मानसिंह स्टेडियम में अंतिम वनडे मैच खेला गया था. इसके बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट पूरी तरह से बंद है. आईपीएल के मैच भी पिछले दो साल से यहां नहीं हुए. करीब तीन साल पहले जब पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी आरसीए के अध्यक्ष चुने गए थे उसी दिन बीसीसीआई ने आरसीए के निलंबित कर दिया था.

आपको बता दें कि ललित मोदी फिलहाल लंदन में हैं और बीसीसीआई के द्वारा उनके ऊपर आजीवन प्रतिबंध लगाया गया है. गौरतलब है कि आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) के पूर्व चीफ ललित मोदी मनी लॉन्ड्रिंग केस में वान्टेड हैं. हालांकि मोदी कई बार कह चुके हैं कि उन्होंने आईपीएल डील्स में कुछ भी गलत नहीं किया है. ईडी (इन्फोर्समेंट डायरेक्ट्रेट) ने चेन्नई पुलिस की शिकायत के आधार पर ललित मोदी और अन्य के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग केस दर्ज किया था. मोदी पर 2009 में T-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के ओवरसीज टेलीकास्ट राइट्स देने में धोखाधड़ी करने का आरोप है.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

एक्ट्रैस ने फेमस मैगजीन के लिए कराया हॉट फोटोशूट

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस एवलिन शर्मा ने हाल ही में एक मशहूर मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है। एवलिन ने...

मंदिरा बेदी ने वीकएंड पर पोस्ट की हॉट तस्वीर, इंस्टा पर मची खलबली

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस मंदिरा बेदी सिनेमा और स्पोर्ट्स तक अपनी पुख्ता पहचान रखती है। हाल ही में मंदिरा...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार