सामुदायिक भवन निर्माण के लिए किया भूमि पूजन

On Date : 29 December, 2017, 10:30 PM
0 Comments
Share |

9 लाख लागत से बनेगा शिवाजी वार्ड में सामुदायिक भवन
प्रदेश टुडे संवाददाता, खुरई
फुटहा तालाब शिवाजी वार्ड में रजक समाज के मंदिर के पास गृह मंत्री भूपेन्द्र सिंह द्वारा 8 लाख 69 हजार की लागत का स्वीकृत समुदायिक भवन के निर्माण के लिए भूमि पूजन मंत्री प्रतिनिधि ने किया। इस मौके पर लखन सिंह ने कहा कि सर्वधर्म समभाव की राजनीति करने वाले मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने जात पात से उपर उठकर विकास कार्य व अन्य मामलों में सहायता कर रहे हैं दलगत राजनीति से उपर उठकर योजनाओं का लाभ हितग्राहियों को दिला रहे हंै।
हर समाज के साुदायिक भवनों के निर्माण का सबसे ज्यादा लाभ समाज के उन गरीबों को मिलेगा जो महंगे शादी घर किराए पर लेकर सामाजिक कार्य नहीं कर पाते समाज का यह भवन समाज के लिए व वार्ड के अन्य लोंगों के लिए सुविधाजनक रहेगा भवन को भव्य रुप दिया जाएगा। पैसे कम पड़ने पर और राशि उपलब्ध करायी जाएगी। इस वार्ड में व्यायाम शाला का काम भी जल्द लगेगा।  समाज के अध्यक्ष कैलाशनाथ रजक ने मंत्री भूपेन्द्र सिंह द्वारा कराए जा रहे कार्यों की सराहना करते हुए रजक समाज के लिए भवन के लिए स्वीकृति पर समाज की ओर से  आभार प्रकट किया कायक्रर्म संचालन सचिव मनोज रजक ने किया।
कार्यक्रम को अजीत सिंह अजमानी देशराज यादव ने संबोधित किया। इस मौके पर एम सी सक्सेना, इन्द्र कुमार राय, राजू चंदेल, संतोष गुंसाई, मीडिया प्रभारी प्रफुल्ल बोहरे, लखन अंडन, राजेश राय, इन्द्र राज सिंह, राकेश रजक, कैलाश सोलंकी, प्रेमनारायण सोलंकी, रंजीत रजक, विजय सोलंकी, राजू रजक, मुकेश रजक, मिन्दर रजक, गणेश रजक, बूधे रजक, रामकुमार, रघुवर, रामसेवक धांगर सहित वार्डवासी उपस्थित रहे।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार