विधायक और अधिकारी पहुंचे खेतों में

On Date : 29 February, 2016, 9:26 PM
0 Comments
Share |

मुलताई। क्षेत्र में बेमौसम हुई ओलावृष्टि और तेज हवाओं से एक बार फिर गेहू की फसल को नुकसान हुआ है। सोमवार को विधायक चंद्रशेखर देशमुख सहित राजस्व अमले की टीम ने विभिन्न गांवों में खेतों में खड़ी फसले देखी और ओलावृष्टि से किस तरह का नुकसान हुआ है, इसका आकलन लगाया। ग्राम सोनोरी, जूनापानी और डोंगरपुर में ओलावृष्टि से फसलें खासी प्रभावित हुई है। विधायक ने तहसीलदार प्रभात मिश्रा से चर्चा की और खेतों में प्रभावित हुई फसलों के सर्वे के लिए कहा है। तहसीलदार ने बताया कि जहां-जहां से ओलावृष्टि की सूचना है, वहां-वहां सर्वे करवाया जाएगा।
सोमवार को मुलताई विधायक चंद्र्रशेखर देशमुख, भाजपा नेता प्रमोद धोटे, तहसीलदार प्रभात मिश्रा आदि ग्राम सोनोरी, जूनापानी, डोंगरपुर गांव पहुंचे। ओलावृष्टि से यहां फसलों को नुकसान होने की सूचना मिलने पर विधायक एवं तहसीलदार मौके पर पहुंचे एवं खेतों में निरीक्षण किया। तेज हवाओं से फसले आड़ी हो गई और फसल को ओलों से नुकसान भी पहुंचा है।
विधायक चंद्रशेखर देशमुख ने किसानों से चर्चा की और उन्हें आश्वासन दिया कि घबराने की जरूरत नहीं है, फसलों को नुकसान हुआ है, उन्होंने किसानों से आग्रह किया कि सभी हिम्मत से काम ले। अचानक बदले मौसम से बारिश, हवा धुंध और ओलावृष्टि हो रही है। जिससे किसानों की फसलों को भारी नुकसान पहुंच रहा है।   

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार