आज से विराजेंगे भगवान श्रीगणेश

On Date : 24 August, 2017, 10:08 PM
0 Comments
Share |

रिद्धी-सिद्धी के दाता भगवान श्री गणेशजी की स्थापना आज धूमधाम से की जाएगी। जगह-जगह पर आकर्षक झांकियां सजाई जा रही हैं। मूर्ती स्थापना का शुभ मुहूर्त सुबह 10 बजे से प्रारंभ रात तक रहेगा।
 
रात 8 बजे होगी पालीवाल के राजा की स्थापना
 
दमोह। प्रतिवर्ष की तरह श्री वक्रतुण्ड गणेशोत्सव समिति द्वारा पालीवाल तिराहा पर भगवान श्री गणेश की स्थापना की जाए रही है। यहां रात्रि 8 बजे पुरोहित आचार्य पं. चंद्रगोपाल पौराणिक के सानिध्य में भगवान की प्रतिमा की स्थापना की जाएगी। समिति के अध्यक्ष पं. सतीश मिश्रा ने दमोह के समस्त जनप्रतिनिधियों सहित नागरिकों से बैठकी पूजन में शामिल होने की अपील की है।
 
गाजे बाजे के साथ भाजपा कार्यालय पहुंचेगे विघ्नहर्ता
दमोह। जिला भाजपा कार्यालय में भगवान गणेश की स्थापना  शाम 5 बजे की जाएगी। भाजपा जिलाध्यक्ष देवनारायण श्रीवास्तव ने बताया कि समस्त कार्यकर्ता उत्साह एवं गाजे-बाजों के साथ विघ्नहर्ता की मंगल अगुवानी कर उनकी स्थापना करेंगे। भाजपा जिला महामंत्री रमन खत्री ने बताया कि गणेशोत्सव के दौरान 10 दिवसीय विभिन्न कार्यक्रम कार्यालय में आयोजित किये जाएंगे।
 
पर्युषण पर्व पर जिनमंदिरों 
में जीन्स टीशर्ट न पहने
दमोह। आचार्य श्री विद्यासागर जिला जैन युवा पंचायत ने जैन समाज की समस्त महिलाओं से पर्युषण पर्व पर जिनमंदिरों में जीन्स टीशर्ट एवं भड़कीले वस्त्र न पहनने का निवेदन किया है। पंचायत के संयोजक अमित बजाज ने बताया परम पूज्य गुरुमती माता जी की आदेशानुसार एवं ब्र.संजू भैया की प्रभावना से जैन समाज की बहनों एवं भाइयों से शालीन बस्त्र पहिनकर आने की अपील की है। 

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार