सीक्वल फिल्मों का चौका लगायेगी माही खान

On Date : 19 May, 2017, 9:47 AM
0 Comments
Share |

मुंबई: भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री माही खान सीक्वल फिल्मों का चौका लगाने जा रही है। भोजपुरी फिल्म उद्योग में चार साल पहले प्रतिज्ञा-2 से सीक्वल फिल्मो की शुरुआत हुई थी तब किसी ने सोचा नही था कि भोजपुरी में भी हिट फिल्मों के सीक्वल फिल्मों का चलन बढ़ जाएगा। इन दिनों जहां एक सीक्वल निरहुआ हिंदुस्तानी-2 बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है वही एक सीक्वल गदर-2 काफी चर्चा में है। पिछले साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म गदर के सीक्वल में अपनी अदाकारी बिखेर रही माही खान भोजपुरी फिल्म जगत की एकमात्र अभिनेत्री है जो सीक्वल फिल्मों का चौका लगाने जा रही है ।  माही खान ने बलमा बिहार वाला-2 से अपने करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद उन्होंने ट्रक ड्राइवर-2 में अपने अभिनय का जादू बिखेरा। इन दोनों फिल्मों के बाद हाल ही में माही ने तू ही तो मेरी जान है राधा-2 की शूटिंग पूरी की है और फिलहाल गदर-2 में व्यस्त है। गदर-2 में माही पाकिस्तान में रह रही एक हिन्दू लड़की के किरदार में है ।   
 
उन्होंने बताया कि यह इत्तेफाक है कि उन्होंने अभी तक जो भी फिल्में की है किसी ना किसी की सीक्वल है। गदर-2 में अपनी भूमिका का खुलासा नहीं करते हुए उन्होंने कहा कि उनका किरदार दो देशों की संस्कृति का संगम है । गदर-2 में उनके अभिनय में कई शेड्स दर्शकों को देखने के लिए मिलने वाले हैं ।  
 
उल्लेखनीय है कि इंदिरा फिल्मस इंटरनेशनल के बैनर तले बन रही गदर-2 के निर्माता संजय सिंह राजपूत एवं राजेश त्रिपाठी हैं जबकि संगीतकार एवं निर्देशक भोजपुरी फिल्मों के शो मैन कहे जाने वाले रमाकांत प्रसाद हैं। फिल्म में माही खान के साथ विशाल सिंह, प्रमोद प्रेमी, किशन राय, सन्नी सिंह, निशा दुबे, श्रेया मिश्रा, पायल पांडे और भोजपुरिया सुल्तान के नाम से मशहूर राजू सिंह माही सहित कई नामचीन अभिनेता शामिल हैं।   

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार