BJP समर्थकों द्वारा गौड़से का मंदिर बनवाना दुर्भाग्यपूर्ण

On Date : 17 November, 2017, 9:40 PM
0 Comments
Share |

कांगे्रसियों ने धरने के बाद जलाया पुतला, जमकर की नारेबाजी
विदिशा। ग्वालियर में राष्टÑपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गौड़से का भाजपाईयों ने मंदिर बनाकर राजनीति में एक नया भूचाल ला दिया है। कांग्रेसियों ने गोडसे के मंदिर पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए करीब एक घंटे का धरना प्रदर्शन करने के बाद पुतला दहन किया और जमकर नारेबाजी की। इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने भाजपा की कथनी और करनी मे अंतर बताते हुए कहा कि गोडसे का मंदिर बनाकर भाजपा अपनी देश के प्रति क्या सौच रखती हैं यह बताने की कोशिश कर रही हैं। जबकि देश को आजाद कराने में राष्टÑपिता महात्मा गांधी की महत्वपूर्ण भूमिका रही और हमेशा अहिंसा के समर्थक रहें है और अहिंसा के पुजारी की हत्या करने वाले का मंदिर बनना देश के लिए दुर्भाग्य की बात हैं। कांग्रेसियों ने गोडसे के अनुयायियों का पुतला फूंका। कांग्रेसियों का कहना था कि भाजपाई राम मंदिर तो बनवा नहीं पाए और गौडसे का मंदिर बनाकर औछी मानसिकता का प्रदर्शन किया हैं वहीं एक ओर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी स्वच्छ भारत अभियान में राष्टÑपिता महात्मागांधी को स्थान देकर उन्हे अपना बताने की कोशिश कर रहें हैं वहीं दूसरी और उनके ही हत्यारे का मंदिर बनवा रहें हैं।
 इस दौरान डा.मेहताबसिंह यादव, पूर्व प्रदेशसचिव शंशाक भार्गव,वीरेन्द्र पीतलिया, राजेश दुबे,दीवान किरार,सुजीत देवलिया, अर्पित उपाध्याय,मोहरसिंह रघुवंशी, प्रशांत शर्मा, दशन सक्सेना सहित अनेक कांग्रेसी नेता मौजूद रहें।
19 को निकालेगें रेली : पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जन्म शताब्दी वर्ष के दौरान कांग्रेसी नेता एक विशाल रैली निकालकर कांग्रेस का भारत विकास में  क्या योगदान हैं यह बताने की कोशिश करेंगें। यह रैली जय स्तंभ चौक बजरिया से सुबह 11 बजे प्रारंभ होगी जो शहर के प्रमुख मार्गो से होते हुए माधवगंज चौराहे पर समाप्त होगी। कांग्रेसी नेता पूर्व प्रधानमंत्री स्व: इंदिरा गांधी का देश हित में योगदान बताएगें।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार