मरघट में बना रहे थे डकैती की योजना, पुलिस के हत्थे चढ़े

On Date : 20 March, 2017, 4:48 PM
0 Comments
Share |

आधा दर्जन पिस्टल और कट्टे के साथ 5 गिरफ्तार
प्रदेश टुडे संवाददाता. ग्वालियर

आधीरात के बाद मरघट में डकैती की योजना बना रहे पांच बदमशों को थाटीपुर थाना पुलिस ने 6 पिस्टल और कट्टे के साथ दबोच लिया। इनके पास से नकदी और मोबाइल भी जब्त किए हैं। पकड़े गए बदमाशों से उनके टारगेट और कनेक्शनों को लेकर पूछताछ जारी है।
थाटीपुर थाना पुलिस को मुखबिर के जरिए आधी रात के बाद खबर मिली की मरघट के पीछे अशोक कॉलोनी में 4-5 लोग संदिग्ध अवस्था में घूम रहे हैं, इनके इरादे खतरनाक दिख रहे हैं। सूचना मिलने पर पुलिस ने उस इलाके की घेराबंदी कर दी। पुलिस का घेरा तंग होते ही बदमाशों ने हाथ खड़े कर दिए । मौके से गिरफ्तार किए गए ध्रुव दुबे पुत्र देवेंद्र निवासी डबरा तिराहा, ऋषभ भदौरिया पुत्र मनवीर सिंह रामपुर आगरा, भूपेंद्र यादव पुत्र गजराज सिंह रेवाड़ी हरियाणा, सोनू किरार पुत्र रामरतन सिंह नि. रिठौरा मुरैना और शुभम तोमर पुत्र रामलखन नि. अंबाह मुरैना के कब्जे से 6 पिस्टल मय 12 राउंड और 315 बोर का कट्टा और कारतूस मिले हंै। इसके अलावा 3000 रुपए नगद व 3 मोबाइल भी जब्त किए गए हैं।

हथियारों के सौदागरों की कड़ी खोलने की मशक्कत
पकड़े गए बदमाशों से मिले हथियारों की तादात को देखते हुए पुलिस इनके जरिए अवैध हथियारों के सौदागरोें तक पहुंचने की भी कोशिश कर रही है। साथ ही इनके लोकल कनेक्शनों की भी पड़ताल की जा रही है।

शताब्दी से कटकर अधेड़ ने दी जान
ग्वालियर। शताब्दी एक्सप्रेस से कटकर एक अधेड़ ने आज अपनी जान दे दी। हादसा एजी पुल के पास हुआ है।  मृतके के पास से पुलिस को कोई पहचान पत्र नहीं मिला है। केवल एक इन्हेलर मिला है। इससे इस बात को बल मिलता है कि वह बीमारी से परेशान था और इसी के चलते उसने आत्महत्या कर ली।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार