रेलवे ट्रैक के पास मरी मां के सीने से लिपट रहा मासूम

On Date : 25 May, 2017, 2:11 PM
0 Comments
Share |

भोपाल : मध्यप्रदेश के दमोह से एक हैरान करने वाली तस्वीर सामने आई है. एक महिला रेलवे ट्रैक पर मृत पाई गई है, साथ ही उसका 1 साल का बेटा उसका दूध पीने की कोशिश कर रहा है. तस्वीर में बच्चा रो रहा है और दूध के लिए गुहार लगा रहा है. तस्वीर सामने आने के बाद मानों हड़कंप-सा मच गया हो.

यह दर्दनाक घटना बुधवार को मध्य प्रदेश के दमोह में बुधवार सुबह देखने को मिला था. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से करीब 250 किलोमीटर दूरी पर स्थित दमोह में सुबह छह बजे लोगों ने इस मृत महिला और बच्चे को देखा. महिला की हालत देखकर लग रहा था कि वह ट्रेन से गिरी थी या ट्रेन ने उसे टक्कर मारी थी. उसके सिर के पीछे की ओर चोट लगी थी. उसी दौरान उसका बेटा दूध पीने की कोशिश कर रहा था और बिस्कुट खा रहा था.

स्थानीय रेलवे पुलिस अधिकारी अनिल मारावी के अनुसार, जब वहां मौजूद लोगों ने देखा उससे पहले ही महिला की मौत हो चुकी थी, लेकिन बच्चा सही सलामत था. हो सकता है कि गिरते समय महिला ने बच्चे को सीने से चिपकाकर रखा होगा. इसके चलते ही गिरने के बावजूद बच्चा सुरक्षित रहा. गिरने के बाद भी महिला शायद होश में रही होगी और उसी ने बच्चे को बिस्कुट खिलाया होगा और शायद दूध पिलाने की भी कोशिश की होगी. उसी दौरान महिला ने दम तोड़ दिया हो.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

रूही सिंह ने सोशल मीडीया पर बिखेर अपने हुस्न के जलवे

मुंबई: फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रूही सिंह इन दिनों अपनी हॉट इंस्टाग्राम...

जैकी श्रॉफ की बेटी ने फिर दिखाई बोल्ड अदाएं

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया चर्चा में...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार