'नागिन 3' से बाहर हुईं मौनी रॉय और अदा खान

On Date : 06 December, 2017, 12:06 PM
0 Comments
Share |

नई दिल्ली: टीवी की सुपरहिट नागिन यानी एक्‍ट्रेस मौनी रॉय पिछले दिनों टीवी एक्‍ट्रेस आशका गोराडिया की शादी में मस्‍तीभरे अंदाज में नजर आईं. इसके अलावा भी मौनी कभी बिग बॉस के एड में सलमान खान के साथ तो कभी टीवी के दूसरे रिएलिटी शोज में नजर आ रही हैं. लेकिन मौनी रॉय भले ही आपको कई अलग-अलग अंदाज में नजर आएं लेकिन अब वह फिर से नागिन बनी नहीं नजर आएंगी. जी हां, यह खबर पक्‍की है और इसका खुलासा खुद प्रोड्यूसर एकता कपूर ने किया है. कलर्स चैनल के इस प्रसिद्ध शो की दोनों सुपरहिट नागिन्‍स यानी मौनी रॉय और अदा खान अब इस शो में नजर नहीं आएंगी क्‍योंकि एकता कपूर ने अब अपने लिए नई नागिन ढूंढ ली हैं.

दरअसल सीरियल 'नागिन' और इसका दूसरा सीजन 'नागिन 2' काफी हिट रहे हैं और अब जल्‍द ही इस शो का तीसरा सीजन भी सामने आने वाला है. लेकिन इस 'नागिन 3' में मौनी रॉय और अदा खान दोनों ही बाहर हो चुकी हैं और एकता कपूर अपने इस शो में अब नागिन के किरदार में एक नई एक्‍ट्रेस को या कहें कि दो नई एक्‍ट्रेस को लेकर आ रही हैं.

एकता कपूर ने अपने इंस्‍टाग्राम पर मौनी रॉय का ही एक पुराना फोटो पोस्‍ट करते हुए लिखा है, 'नई नागिन आ रही है! जैसा कि हम मौनी रॉय और अदा खान को अलविदा कह चुके हैं... अब हम नई का स्‍वागत कर रहे हैं. आपके सामने जल्‍द ही अपनी नागिन लाउंगी या मुझे कहना चाहिए 'नागिनें'.'


बता दें कि मौनी रॉय 'नागिन' के अलावा टीवी सीरियल 'देवों में देव... महादेव' में नजर आ चुकी हैं. मौनी अब टीवी को छोड़ फिल्‍मों की तरफ बढ़ चुकी हैं. वह जल्‍द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्‍म 'गोल्‍ड' में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही खबरें हैं कि मौनी रॉय सलमान खान की भी काफी फेवरिट हैं और वह जल्‍द ही उनके प्रोडक्‍शन हाउस की फिल्‍म का भी हिस्‍सा बन सकती हैं.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार