भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में सीएम की सभा आज

On Date : 03 August, 2017, 9:50 PM
0 Comments
Share |

कांग्रेस और निर्दलीय प्रत्याशियों का चुनाव प्रचार तेज 
प्रदेश टुडे संवाददाता, हरसूद
नगर परिषद में भाजपा की अध्यक्ष पद की प्रत्याशी पुष्पा रामनिवास पटेल और पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में आज मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान रोड शो के बाद सभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में भीड जूटाने और अधिक से अधिक लोगों को सभा स्थल तक लाने के लिए भाजपा नेता,पदाधिकारी व कार्यकर्ता ने पीले चावल देकर नगरवासियों को आमंत्रित किया। श्ुाक्रवार को मुख्यमंत्री सुबह भोपाल से रवाना होकर हेलिकाप्टर से सुबह 11 बजे हरसूद पहुंचेगें। यहां मुख्यमंत्री रोड शो के बाद सभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री की सभा में अधिक से अधिक लोगों को लाने के लिए गुरूवार को दिन भर भाजपा नेताओं ने पूरे नगर में पीले चावल देकर आमंत्रण किया। यहां भाजपा जिला अध्यक्ष हरीश कोटवाले,जिला महामंत्री संतोष सोनी,सुंदरलाल सोनी सहित पदाधिकारियों ने नगर बैठक आयोजित कर कार्यक्रम की रूप रेखा तैयार की। नगर परिषद चुनाव में मुख्यमंत्री के रोड शो सभा कार्यकम को देखते हुए। कांग्रे्रस निर्दलीय प्रत्याशियों का वार्डो में पहुंचकर जनसंपर्क तेज हो गया है। जहां कांग्रेस प्रत्याशी किरण भारद्वाज और उनके पति कमकांत भारद्वाज मतदाताओं से डोर टू डोर जनसंपर्क किया। भाजपा से बागी अर्चना तिवारी ने नया हरसूद के वार्डो में मतदाताओं के समक्ष पहुंचकर अपने लिए वोट देने की अपील की। इधर कांग्रेस से बागी निर्दलीय तारादेवी और सौभाग सांड ने भी अपने समर्थकों के साथ वार्ड क्र10 में जनसंपर्क कर लोगों से वोट की अपील की।  कांग्रेस खेमें भी चुनाव प्रचार के लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरूण यादव और नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह को लाने की तैयारी शुरू कर दी है।  
 
चुनाव प्रचार में आई महिलाओं के बीच विवाद
नगर परिषद चुनाव में इन दिनों चुनाव प्रचार के लिए भीड जुटाने के लिए प्रत्याशियों द्वारा रोजनदारी पर लोगों को लाकर प्रचार प्रचार किया जा रहा है। कल वार्ड क्र01 में निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार के लिए रोजनदारी पर लाई गई,महिलाओं  के बीच विवाद हो गया। यहां चुनाव प्रचार के लिए महिलाओं को 150 रूपए के हिसाब से लाया गया। मगर चुनाव प्रचार के बाद उन्हें 100 रूपए देकर चलता करने की कोशिश में उनके बीच विवाद हो गया। जिसें वहां मौजद निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थकों ने शांत किया।   
अध्यक्ष पति को पार्षद प्रत्याशी की दो टूक
नगर में गुटबाजी के चलते बिखरी पडी भाजपा में कहल शांत नही हो पा रहा है। नगर के शर्मा भोजनालय में अध्यक्ष प्रत्याशी पति और पार्षदों के बीच हई बैठक में कार्यकतार्ओं और पदाधिकारियों की अनदेखी का मुददा जमकर उठा। बैठक में एक पार्षद प्रत्याशी ने चुनाव प्रचार में अनदेखी के चलते अध्यक्ष प्रत्याशी को अपना अपना कम करने की सलाह देतकर दो टूक जबाब दे दिया। इधर नगर के वार्ड क्र09 में भाजपा प्रत्याशी माखन मालवीय के समर्थन में चुनाव प्रचार कर रहे है,अध्यक्ष पद के प्रत्याशी रामनिवास पटेल को वार्ड क्र08 के पार्षद प्रत्याशी की विशाल रैली में सूचना न देने  से भाजपा में गुटबाजी स्पष्ट नजर आई।   
सभा स्थल की जायजा लिया - मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की सभा को लेकर प्रशासन की अपने स्तर पर तैयारी पूर्ण हो चुकी है। सभा के पहले गुरूवार को एसडीएम क्षिजित सिंघल,तहसीलदार आर.के.यादव,एसडीओंपी शशिकांत सरयाम,थाना प्रभारी बीएल.अटूदे ने हेलीपेड और सभा स्थल का जायजा लिया। 

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार