मंत्री ने मंगाई रिपोर्ट अफसर पहुंचे गांव

On Date : 25 December, 2017, 2:03 PM
0 Comments
Share |

भिंड: घर के सामने अंतिम संस्कार का मामला
प्रदेश टुडे संवाददाता, भिण्ड/ग्वालियर :
भिंड जिले के एंडोरी थाने के लोहरी का पुरा गांव में घर के सामने पिता का अंतिम संस्कार करने के मामले में राजस्व एवं प्रभाारी मंत्री उमाशंकर गुप्ता ने रिपोर्ट मांगी है। उधर जिला प्रशासन और पुलिस ने भी अपनी जांच श्ुरू कर दी है। जांच के लिए आज गोहद एसडीएम गांव में पहुंच हैं। वहीं गोहद एसडीओपी और एंडोरी थाने के प्रभारी भी गांव में है। तीनों अफसर जांच में जुटे हुए हैं।

सूत्रों के मुताबिक अब तक की जांच में यह सामने आया है कि गांव में एक नया श्मशान घाट बना है। इसके आसपास अतिक्रमण है। इस कारण लोग यहां पर अंतिम संस्कार करने की जगह पर पुराने श्मशान घाट पर ही अंतिम संस्कार करते हैं। रविवार को कप्तान वाल्मिकी की लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था। उनका अंतिम संस्कार करने के लिए उनके परिजन नए श्मशान घाट पर पहुंचे। यहां पर उनके बेटे रामौतार को दबंगों ने विवाद कर भगा दिया। इसके बाद रामौतार ने घर के सामने अंतिम संस्कार कर दिया। इस मामले में रिपोर्ट आने के बाद प्रशासन और पुलिस आगे की कार्रवाई कर सकता है।

दोषियों पर होगी कार्रवाई
पूरे मामले की जांच करने के लिए अफसर मौके पर पहुंच गए हैं। जांच रिपोर्ट में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
इलैया राजा टी, कलेक्टर, भिंड

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार