निफ्टी 9 अंक, सेंसेक्‍स 48 अंक बढ़कर खुला

On Date : 09 October, 2017, 10:13 AM
0 Comments
Share |

नई दिल्‍ली : एशियाई बाजारों के मिलेजुले मिजाज के चलते कारोबारी हफ्ते के पहले दिन घरेलू बाजार की हल्‍की बढ़त के साथ शुरुआत हुई. सेंसेक्‍स जहां 48 अंक बढ़कर 31862 अंक पर खुला. वहीं, निफ्टी में मामूली 9 अंकों की बढत देखने को मिली. निफ्टी50 9988 के स्‍तर पर खुला.

सोमवार को रुपया 1 पैसे की मजबूती के साथ खुला. हफ्ते के पहले कारोबारी दिन रुपया डॉलर के मुकाबले 1 पैसे मजबूत होकर 65.37 के स्‍तर पर खुला. यह कारोबारी हफ्ता मार्केट के लिए काफी हलचल भरा हो सकता है. इस हफ्ते कई बड़ी कंपनियों के क्‍वार्टर 2 के रिजल्‍ट आने हैं. इंफोसिस और इंडसइंड बैंक गुरुवार को अपना रिजल्‍ट जारी कर सकते हैं. 11 अक्‍टूबर को जनरल इंश्‍योरेंस कॉर्प ऑफ इंडिया अपना आईपीओ लेकर आ रही है. यह आईपीओ 11,370 करोड़ रुपये का है. इससे पहले इंडियन एनर्जी एक्‍सचेंज अपना आईपीओ 9 अक्‍टूबर को लेकर आएगी. इनका मार्केट पर काफी असर पड़ेगा.

जीएसटी परिषद की तरफ से शुक्रवार को लिए गए फैसलों का भी असर मार्केट पर देखने को मिलेगा. शुक्रवार देर शाम जीएसटी परिषद ने अपने फैसलों की घोषणा की थी. निर्यातकों को मिली राहत और अन्‍य कई फैसलों का असर भी मार्केट पर देखने को मिल सकता है.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार