बेशक क्रिकेट मशहूर है लेकिन अन्य खेल भी ... वीजेंदर सिंह

On Date : 05 October, 2017, 8:54 AM
0 Comments
Share |

नई दिल्ली : भारत के स्टार मुक्केबाज वीजेंदर सिंह ने बुधवार को कहा कि क्रिकेट बेशक भारत में मशहूर हो, लेकिन बाकी के खेल भी देश में तेजी से आगे बढ़ रहे हैं. डब्लयूबीओ एशिया पेसिफिक सुपर मिडिलवेट चैम्पियन और डब्ल्यूबीओ ओरिएंटल सुपर मीडिलवेट चैम्पियन वीजेंदर 2018 में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले गोल्ड कोस्ट राष्ट्रमंडल खेलों के संबंध में आयोजित रात्रिभोज में शिरकत करने आए थे.

वीजेंदर ने कहा, "2008 में हमने तीन पदक जीते और वो भी अलग-अलग खेलों में. इसलिए अब अन्य खेल भी भारत में तेजी से आगे बढ़ रहे हैं. क्रिकेट ऐसा खेल है जिसे हर कोई पसंद करता है, लेकिन दूसरे खेल भी उभर कर आ रहे हैं, जैसे बैडमिंटन, कुश्ती और निशानेबाजी." राष्ट्रमंडल खेल-2018 का आयोजन ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट, क्वींसलैंड में चार से 15 अप्रैल के बीच किया जाएगा.

हरियाणा के इस मुक्केबाज ने इस मौके पर 2006 में मेलबर्न राष्ट्रमंडल खेलों में जीते गए रजत पदक को याद किया. वीजेंदर ने कहा, "मैंने वहां रजत पदक जीता था, वहां का अनुभव शानदार था और मैं वहां होते हुए बेहद खुश था. ऑस्ट्रेलिया खूबसूरत देश है. जब मैं वहां गया था तब मैंने काफी सारी जगह घूमी थीं."

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार