VISTARA का ऑफर, इतने सस्ते में हवाई सफर का ...

On Date : 09 January, 2018, 12:19 PM
0 Comments
Share |

नई दिल्ली: एयरलाइन कंपनी विस्तारा ने अपनी तीसरी सालगिरह पर यात्रियों के लिए ऑफर पेश किया है. इस ऑफर के तहत यात्रियों को 1099 रुपए में हवाई सफर का मौका दे रही है. खास बात ये है कि इस चार्ज में सभी तरह के कर शामिल हैं. हालांकि, यह ऑफर सीमित समय के लिए है. विस्तारा के मुताबिक, 24 घंटे की इस बिक्री में सभी यात्री कम किराए का फायदा उठा सकते हैं. इसके तहत इकोनॉमी क्लास का शुरुआती किराया 1099 रुपए, प्रीमियम इकोनॉमी का किराया 2599 रुपए और बिजनेस क्लास का किराया 7499 रुपए है.

टिकटों की बुकिंग सिर्फ 9 जनवरी यानी मंगलवार रात 11 बजकर 59 मिनट तक ही की जा सकती है. इस ऑफर के तहत 17 जनवरी से 18 अप्रैल 2018 के बीच यात्रा के लिए बुकिंग की जाएगी.

कंपनी के मुख्य रणनीति और वाणिज्यिक अधिकारी संजीव कपूर के मुताबिक, "विस्तारा को तीन साल हो गए हैं. इस ऑफर के जरिए हम अपने यात्रियों को धन्यवाद करना चाहते हैं. यह यात्रियों को आकर्षक किराए के लिए आमंत्रित करने तरीका है.

ऑफर के तहत टिकटों की बुकिंग गोवा, बंग्लुरु, कोच्चि, मुंबई, नई दिल्ली, हैदराबाद, चंडीगढ़, अमृतसर, लखनऊ, पोर्ट ब्लेयर और चेन्नई सहित सभी 22 जगहों के लिए है.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार