अटेर की हार समेत तीन महीने का काम बताएंगे संगठन नेता

On Date : 15 April, 2017, 3:38 PM
0 Comments
Share |

प्रदेश के दर्जनभर से अधिक नेता पहुंचे भुवनेश्वर
रासं, भोपाल।
प्रदेश में हाल ही में हुए बांधवगढ़ और अटेर उपचुनावों पर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान अपनी बात राष्ट्रीय कार्यसमिति में रखेंगे। इसके अलावा वे पिछले तीन महीने में आजीवन सहयोग निधि और संगठन विस्तार के लिए किए जा रहे कामों का ब्यौरा भी पेश करेंगे।
राष्ट्रीय कार्यसमिति में हिस्सा लेने आज सुबह प्रदेश के अधिकांश वरिष्ठ नेता भुवनेश्वर पहुंच गए हैं। संगठन सूत्रों के मुताबिक आज शाम के सत्र में सीएम शिवराज सिंह चौहान के उद्बोधन के बाद प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह प्रदेश में संगठन की गतिविधियों की जानकारी राष्टÑीय कार्यसमिति की बैठक में रखेंगे। बैठक में देश में हाल ही दस सीटों पर हुए उपचुनावों के नतीजों पर भी चर्चा होनी है। इसमें प्रदेशाध्यक्ष अटेर में मामूली अंतर से हुई हार के कारणों को भी कार्यसमिति के सामने रखेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी को भी राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य हैं पर वे अपनी अस्वस्थता के चलते बैठक में हिस्सा लेने नहीं जा पाए हैं।

ये नेता पहुंचे भुवनेश्वर
राष्टÑीय कार्यसमिति में हिस्सा लेने के लिए प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान, संगठन महामंत्री सुहास भगत, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, थावरचंद गेहलोत, केंद्रीय राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते, अनिल माधव दवे, सांसद ज्योति धुर्वे, पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर, राष्टÑीय उपाध्यक्ष प्रभात झा, राष्टÑीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भुवनेश्वर पहुंच गए हैं।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

रूही सिंह ने सोशल मीडीया पर बिखेर अपने हुस्न के जलवे

मुंबई: फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रूही सिंह इन दिनों अपनी हॉट इंस्टाग्राम...

जैकी श्रॉफ की बेटी ने फिर दिखाई बोल्ड अदाएं

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया चर्चा में...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार