भाजपा प्रबंध समिति की बैठक का आयोजन

On Date : 04 September, 2017, 10:10 PM
0 Comments
Share |

सागर/खुरई।  विधायक व मंत्री भूपेन्द्र सिंह की उपस्थिति में भाजपा प्रबंध समिति की बैठक खुरई में सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता भाजपा जिलाअध्यक्ष राजा दुबे ने की। बैठक में पिछले दिनों राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा संगठन विस्तार एवं मतदान केन्द्रों पर पार्टी की मजबूती हेतु दिए गए दिशा निदेर्शों पर गहन/विस्तृत चर्चा की गई। विधानसभा प्रभारी सुखदेव मिश्रा ने विषयों पर प्रकाश डाला। जिलाध्यक्ष  राजा दुबे  ने प्रबंध समिति में मण्डल की प्रत्येक माह चक्रिय बैठकें आयोजित करने, पांच मतदान केन्द्रों पर बूथ प्रमुख की नियुक्ति, प्रत्येक मतदान केन्द्र पर बूथ समिति पुनरू गठन करने, बूथ स्तर पर प्रधानमंत्री की मन की बात कार्यक्रम एवं प्रत्येक माह बैठक सहित अनेक विषयों पर मंथन किया गया। 
 
प्रबंध समिति ने खुरई विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक मतदान केन्द्र पर पिछले माह प्रधानमंत्री की मन की बात कार्यक्रम का प्रसारण सुनाने व दिखाने, किसान यात्रा सभी ग्रामों में सम्पन्न होने के साथ ही समयदानी कार्यक्रम के तहत सभी मतदान केन्द्र तक यात्रा पहुंचाने के तहत हुए संगठनात्मक कार्यों की प्रशंसा भी की गई। 
 
क्षेत्रीय विधायक व मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने सभी पदाधिकारियों से केन्द्र व राज्य सरकार द्वारा किए जा रहे लोक कल्याणकारी कार्यक्रमों की जानकारी एवं हितग्राही मूलक योजनाओं की जानकारी जन-जन तक इसी तरह पहुंचाने के संगठन प्रयासों की प्रशंसा करते हुए संगठन विस्तार कार्य में हर संभव मदद का आश्वासन दिया। बैठक में भाजपा मंडल अध्यक्ष, महामंत्री, मण्डल प्रभारी, जिला पदाधिकारी एवं अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार