पद्मावत: सेंसर बोर्ड के ऑफिस पर करणी सेना का प्रदर्शन, 100 समर्थक

On Date : 12 January, 2018, 5:02 PM
0 Comments
Share |

नई दिल्‍ली: शुक्रवार को करणी सेना के 100 से ज्‍यादा लोगों को, मुंबई में सेंसर बोर्ड के दफ्तर पर विरोध प्रदर्शन करने के चलते हिरासत में ले लिया गया है. करणी सेना के लोग यहां फिल्‍म 'पद्मावत' को सिर्फ नाम बदलकर पास करने के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे. न्‍यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्‍म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) के दफ्तर के बाहर यह लोग सुबह से ही प्रदर्शन कर रहे थे. प्रदर्शनकारियों का कहना है कि वह फिल्‍म का नाम 'पद्मावती' से 'पद्मावत' करने से संतुष्‍ट नहीं होंगे.

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार करणी सेना के एक कार्यकर्ता, प्रकाश सिंह परमार ने कहा, 'पुलिस हमें बिना किसी कारण के हिरासत में ले रही है. हम यहां किसी भी तरह के विरोध गतिविधि नहीं कर रहे हैं. हम यहां सिर्फ यह बताने आएं हैं कि 'पद्मावत' फिल्‍म भारतीय इतिहास के साथ छेड़छाड़ है और इसे रिलीज न होने दिया जाए.' उन्‍होंने आगे कहा कि हम सेंसर बोर्ड से सिर्फ यह निवेदन करने आए हैं कि उन्‍हें ऐसी किसी भी चीज को इजाजत नहीं देनी चाहिए, जो देश में किसी की भी भावनाओं को आहत करे.

परमार ने कहा, 'इसलिए हम यहां सिर्फ बात करने आए थे, लेकिन उन्‍होंने हमें हिरासत में ले लिया. उन्‍होंने सिर्फ फिल्‍म का नाम बदला है और कुछ नहीं किया.'

बता दें कि यह संजय लीला भंसाली की यह फिल्‍म अब 25 जनवरी को सिनेमाघर में रिलीज हो रही है. इस फिल्‍म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्‍य भूमिका में हैं. यह फिल्‍म अक्षय कुमार की 'पैडमैन' से थिएटर्स में भिड़ेगी.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार