पाक ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, जवान शहीद

On Date : 13 January, 2018, 9:09 PM
0 Comments
Share |

नई दिल्ली: राजौरी के सुंदरबनी में पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया. पाक फायरिंग में सेना का एक जवान शहीद हो गया. पाक गोलाबारी के बाद भारतीय सेना ने भी इसका मुंहतोड़ जवाब दिया. पाक की ओर से नुकसान की कोई खबर फिलहाल नहीं मिली है.

शहीद हुए जवान का नाम लांस नायक योगेश मुरलीधर भड़ाने है. लांस नायक योगेश मुरलीधर भड़ाने नियंत्रण रेखा पर सुरक्षा के लिए सुंदरबनी सेक्टर में तैनात थे. जवाबी कार्रवाई के दौरान योगेश मुरलीधर गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इसके बाद इलाज के बीच वह शहीद हो गए. 28 साल के योगेश मुरलीधर भड़ाने महाराष्ट्र के धुलिया जिले के निवासी थे. उनके परिवार में उनकी पत्नी हैं.

सेना के मुताबिक योगेश मुरलीधर एक बहादुर सैनिक थे और देश हमेशा उनके बलिदान का आभारी रहेगा. शुक्रवार को ही सेना प्रमुख ने कहा था कि सीमा पर हमने अपनी जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना की उन पोस्टों को निशाना बनाया जाए जहां से आतंकवादियों को मदद मिल रही है. हमारा मकसद पाकिस्तानी पोस्टों को बर्बाद करना रहा है, ताकि उनको दर्द महसूस हो. इसलिए जो कैजुअल्टी पाकिस्तान ने झेली हैं वे हमसे तीन-चार गुना ज़्यादा हैं.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार