रात में पार्टी,सुबह मौत

On Date : 17 March, 2017, 5:38 PM
0 Comments
Share |

कृष्णा हाइट के पीछे ग्वारीघाट में मिली लाश, मामला संदिग्ध
जबलपुर।
ग्वारीघाट थाना क्षेत्र में कृष्णा हाइट के पीछे आज सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में एक व्यक्ति का शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मृतक बर्थडे पार्टी में शामिल होने आया था, जिसके बाद आज सुबह उसका शव मिला।
जांच अधिकारी एएसआई ऊषा विश्वकर्मा ने बताया कि कल रात कृष्णा हाईट के फ्लैट नंबर 1108 निवासी राजेन्द्र सिंह के बेटे के जन्मदिन पर पार्टी का आयोजन किया गया था। बर्थडे पार्टी में ईसाई मोहल्ला निवासी 50 वर्षीय राकेश राजपूत भी पहुंचा था। राकेश अधिक मात्रा में शराब पिए था, जिस कारण वह पार्टी खत्म होने के बाद राजेन्द्र के घर पर ही रुक गया। आज सुबह करीब 6 बजे राकेश उठा और राजेन्द्र के घर से वापस अपने घर के लिए रवाना हो गया। जिसके बाद सुबह करीब 9.30 बजे कृष्णा हाइट के पीछे राकेश का शव पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

हत्या कर बोरे में बांधकर नदी में फेकी लाश
कैमोरी गांव के समीप हिरन नदी की चोई में फसे एक बोरे से युवक की लाश निकलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जैसे ही बोरे से लाश निकलवाई, लाश की सड़ी-गली हालत देख उनके भी होश उड़ गए। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है। कटंगी टीआई विजय अमोरे ने बताया कि गुरुवार दोपहर कैमोरी गांव के कुछ लोग हिरन नदी में नहा रहे थे, तभी उनकी नजर नदी की चोई में फसे एक बोरे पर पड़ी। जिसमें मक्ख्यिां भिनभिना रहीं थीं। शंका होने पर ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को फोन किया, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर बोरा निकलवाकर खुलवाया तो बोरे से एक क्षत-विक्षत हालत में लाश निकली, जो कि बुरी तरह सड़-गल गई थी और और चेहरा बिल्कुल भी पहचान में नहीं आ रहा था। पुलिस आस-पास के गांवों में पूछताछ कर मृतक की शिनाख्ती के प्रयास में जुटी है।
पूरे क्षेत्र में फैली बदबू..-बताया जा रहा है कि लाश कई दिन पुरानी है। जिससे नदी के आस-पास मौजूद लोगों को बोरा दिखने से पहले ही काफी बदबू महसूस हो रही थी, लेकिन जैसे ही बोरा खुला ग्रामीण बदबू के कारण वहां जरा भी नहीं रुक पाए और सभी नदी के घाट खाली हो गए। मृतक के जिस्म पर एक कंबल लिपटा हुआ था और उसने एक फुल शर्ट और हाफ पेंट पहना हुआ था।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार