लोगों को घर-घर जाकर कांग्रेस की नीति बताएं : सिंधिया

On Date : 11 September, 2017, 1:02 PM
0 Comments
Share |

प्रदेश टुडे संवाददाता, शिवपुरी
पोलिंग पर हर एक कार्यकर्ता की मजबूत पकड़ तभी होगी जब वह क्षेत्र में रहकर कार्य करेगा और इसके लिए मतदाता के घर-घर जाकर उन्हें कांग्रेस की नीति से अवगत कराएं और प्रदेश की भाजपा सरकार का सच खोलें, जनता के बीच हमारा संदेश पहुंच गया तो निश्चित रूप से वर्ष 2018 की जीत के सिपहसालार कांग्रेस कार्यकर्ता ही होंगे। यह विचार सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने  कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पोलिंग स्तरीय बैठक को संबोधित करते हुए व्यक्त किए।
कांग्रेस जिला अध्यक्ष सिद्धार्थ लढ़ा ने पोलिंग बूथ स्तर कार्यकर्ताओं  द्वारा किए गए कार्य, मतदाता सूची, मतदाता का रूझान आदि से संकलित फाइल सांसद सिंधिया के समक्ष रखी, जिसे देखकर उन्होंने हर्ष व्यक्त किया और आगे और अधिक मेहनत के साथ कार्य करने की अपेक्षा की। इस अवसर पर  कार्यकर्ताओं को कई महत्वपूर्ण जानकारियां सांसद सिंधिया ने दी और प्रत्येक टेबल पर जाकर कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए। उन्होनें पोलिंग बूथ क्र.और नाम के साथ कार्यकर्ताओं को बताया कि वह पोलिंग स्तर के लिए स्थानीय रहवासियों के बीच पहुंचें और उन्हें बताएं कि किस प्रकार से कांग्रेस की सरकार ने आमजन का भला किया ।

और प्रदेश की भाजपा सरकार ने 15 वर्षों में प्रदेश को गर्त में पहुंचा दिया, महज हवाई बातें करना विकास नहीं होता, विकास धरातल पर होता है। उक्त समझाइश पर कार्यकतार्ओं ने श्री सिंधिया को भरोसा दिलाया कि वह वर्ष 2018 में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को और अधिक मजबूती प्रदान करने के लिए सतत कार्यरत रहेंगे। इस अवसर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामसिंह यादव, सांसद प्रतिनिधि बैजनाथ सिंह यादव, पूर्व विधायक गणेश गौतम, हरवीर सिंह रघुवंशी, सेवादल अध्यक्ष अनिल उत्साही, प्रताप गुर्जर, पुनीत शर्मा, इरशाद पठान सहित सैकड़ों कांग्रेसजन मौजूद थे।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार