पुलिस का गांव में डेरा, करीबी पर शक

On Date : 17 July, 2017, 1:02 PM
0 Comments
Share |

नजीराबाद इलाके में पांच साल की बच्ची से अपहरण के बाद रेप का मामला
नजीराबाद इलाके में पांच साल की मासूम को घर से अगवा कर ज्यादती करने के मामले में पुलिस ने गांव में अपना डेरा डाल लिया है। इतना ही नहीं संदेह के आधार पर पुलिस गांव के कुछ लोगों से पूछताछ कर रही है। हालांकि पुलिस को अब तक कोई सफलता हाथ नहीं लग सकी है। पुलिस को शक है कि वारदात को परिवार के करीबी व्यक्ति ने अंजाम दिया है। लिहाजा पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

प्रदेश टुडे संवाददाता,भोपाल :
नजीराबाद क्षेत्र के गांव में शनिवार रात 11 बजे जब दंपती सोने गए तो बच्ची अपने बिस्तर पर नजर नहीं आई। तलाशने पर मासूम घर के करीब सड़क किनारे खून से लथपथ हालत में बिलखती हुई मिली थी। एसडीओपी वीना सिंहा ने बताया कि हमारी टीम गांव में डेरा डाले हुए हैं। अब तक आरोपी का पता नहीं चल सका है। ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है।
पुलिस ने कुछ संदेहियों को हिरासत में लिया है। सूत्रों की माने तो वारदात को परिवार से जुडेÞ करीबी व्यक्ति ने अंजाम दिया है। एफएसएल टीम से भी पुलिस ने घटनास्थल की जांच कराई गई है।

दहशत में है अस्पताल में भर्ती मासूम, पुलिस को देख घबराई
पुलिस सूत्रों की माने तो हादसे का शिकार मासूम दहशत में है, इसलिए वह पुलिस को देखकर घबरा रही है। डॉक्टरों का कहना है कि पीड़िता कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है, इसलिए पुलिस भी उससे पूछताछ नहीं कर पा रही है। पुलिस का अनुमान है कि मासूम के कुछ बोलते ही आरोपी का खुलासा हो जाएगा। इसलिए पुलिस ने मासूम को सुरक्षा व्यवस्था भी मुहैया कराई है।

हथाईखेड़ा के पठार गांव में मनचले ने महिला को छेड़ा
भोपाल।
हथाईखेड़ा पठार गांव में रहने वाली एक नवविवाहिता को मोहल्ले में रहने वाले एक युवक ने छेड़ दिया। पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन फिलहाल आरोपी की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।
पिपलानी पुलिस केअनुसार 28 वर्षीय महिला हथाईखेड़ा गांव की रहने वाली है। उसी मोहल्ले में रहने वाले योगेश यादव ने कल शाम को छेड़ दिया। घटना के बाद दोनों पक्षों में जमकर विवाद हुआ, लेकिन पुलिस व स्थानीय निवासियों ने मामले को शांत करा दिया।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार