कुंडम से भागे प्रेमी जोड़े को पुलिस ने अस्पताल में पकड़ा

On Date : 19 May, 2017, 4:19 PM
0 Comments
Share |

प्रदेश टुडे संवाददाता,जबलपुर
कुंडम से भागकर जबलपुर पहुंचे प्रेमी जोड़े को गोहलपुर पुलिस ने एक निजी अस्पताल में पकड़ लिया। पूछताछ में लड़के एवं लड़की ने बताया कि वे शादी करना चाहते हैं,लेकिन अलग-अलग धर्म होने के कारण परिजन तैयार नहीं हैं। मामला विवादित होने के कारण पुलिस ने दोनों को कुंडम पुलिस के हवाले कर दिया।
बताया जाता है कि गोहलपुर पुलिस को कल शाम सूचना मिली कि अस्पताल में एक लड़का और लड़की बहुत देर से एक ही स्थान पर बैठे हैं, जिनकी गतिविधियां संदेहास्पद हैं। सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों से पूछताछ की तो उन्होने बताया कि उनका रिश्तेदार अस्पताल में भर्ती है, वे उन्हें देखने आए हैं। पेशेंट के संबंध में जानकारी मांगने पर दोनों के पास जवाब नहीं मिला तो पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तब उन्होने बताया कि वे दोनों कुंडम से भागकर जबलपुर आए हैं, फिलहाल कोई ठिकाना न होने के कारण अस्पताल परिसर में बैठ गए।
गोहलपुर पुलिस ने कुंडम पुलिस से संपर्क साधा तो पता चला कि सोनम (परिवर्तित नाम) के परिजनों ने बेटी के गुम हो जाने की एफआईआर दर्ज कराई है। वहीं क्षेत्र से जाकिर हुसैन भी गायब है। गोहलपुर पुलिस की सूचना पर पहुंची कुंडम पुलिस रात में ही प्रेमी जोड़े को लेकर थाने पहुंची जहां लड़की के परिजनों ने जमकर हंगामा किया। उनका आरोप था कि जाकिर ने पूरी प्लानिंग के साथ सोनम को प्यार के जाल फसाया है। बेटी को कुंडम से भगाने में लड़के पक्ष के कई लोगों ने उसकी मदद की है। शिकायत के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। लड़की को परिजनों के सुपुर्द कर डीएसपी जीएस अहिरवार लड़के से पूछताछ कर रहे हैं।
साथ-साथ पढ़ते हैं दोनों
पुलिस की पूछताछ में 20 वर्षीय जाकिर हुसैन ने बताया कि सोनम  उसके साथ कॉलेज में पढ़ती है। दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं। कहां भाग कर जा रहे थे,इस संबंध में वह कुछ भी नहीं बता सका। 

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

रूही सिंह ने सोशल मीडीया पर बिखेर अपने हुस्न के जलवे

मुंबई: फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रूही सिंह इन दिनों अपनी हॉट इंस्टाग्राम...

जैकी श्रॉफ की बेटी ने फिर दिखाई बोल्ड अदाएं

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया चर्चा में...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार