पोस्टर प्रदर्शनी में दिखा विरोध शाम को निकलेगी जनरक्षा यात्रा

On Date : 13 October, 2017, 2:47 PM
0 Comments
Share |

प्रदेश टुडे संवाददाता, ग्वालियर।
केरल में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और राष्टÑीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवकों की निर्मम हत्याओं के विरोध में बीजेपी ने चरणबद्ध आंदोलन छेड़ दिया है। इसके तहत पार्टी की आईटी सेल द्वारा आज इंदरगंज चौराहे पर विरोध प्रदर्शनी लगाई जा रही है। इसी क्रम में शाम को मुखर्जी भवन से जनरक्षा यात्रा भी निकाली जाएगी।
गौरतलब है कि लंबे समय से केरल में जारी इन राजनीतिक हत्याओं के सिलसिले के विरोध में भाजपा पूरे देश में आंदोलन कर रही है। इसी क्रम में पार्टी अपने कार्यकताओं और आरएसएस स्वयंसेवकों की हत्याओं के विरोध में अब ग्वालियर में भी सड़कों पर उतर आई है। आंदोलन के तहत भाजपा आईटी सेल द्वारा आज इंदरगंज चौराहे पर पोस्टर प्रदर्शनी लगाई गई है जिसका उद्घाटन करने नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्रीमती मायासिंह पहुंच रही हैं।

मुखर्जी भवन से जनरक्षा यात्रा आज शाम
बीजेपी आज शाम चार बजे पार्टी कार्यालय मुखर्जी भवन से जनरक्षा यात्रा निकाल रही है। यह महाराज बाड़ा, सराफा बाजार, गश्त का ताजिया, दौलतगंज होते हुए वापस महाराज बाड़े पर समाप्त होगी।
सियासी हालातों पर भाजपा का मंथन
मौजूदा सियासी हालातों और सरकार की नीतियों को जनता तक पहुंचाने के मुद्दों पर पार्टी आज अपरान्ह मुखर्जी भवन पर बैठक करने जा रही है। इस दौरान कांग्रेस द्वारा आए दिन उच्च शिक्षा मंत्री जयभान सिंह पवैया के बंगले का घेराव किए जाने की जवाबी रणनीति तय किए जाने पर भी चर्चा हो सकती है। साथ ही किसानों को सरकार की भावांतर योजना का लाभ पहुंचाने की योजना भी तैयार की जानी है।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार