जनसंपर्क मंत्री ने दी नगर पालिका को 93 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात

On Date : 11 September, 2017, 1:03 PM
0 Comments
Share |

प्रदेश टुडे संवाददाता, डबरा
डबरा नगर पालिका में पहली बार ऐतिहासिक जीत के बाद कार्यकर्ता आभार कार्यक्रम लक्ष्मी नारायण मंदिर में आयोजित किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में मप्र शासन के जल संसाधन एवं जनसंपर्क मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र उपस्थित रहे।
 इस दौरान मंत्री डॉ. मिश्र ने डबरा नगर पालिका को 93 करोड़ की सौगात देने की घोषणा करते हुए कार्यकर्ताओं से क्षेत्र के विकास का वादा किया। कार्यक्रम में उपस्थित मंडी अध्यक्ष बंटी गौतम ने मंत्री द्वारा दी गई 93 करोड़ की राशि ने जब विभिन्न कार्यों के करने की घोषणा की, तो वहां उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं  व जनसमूह ने मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र का स्वागत करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया। इस दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।      

यह काम होंगे
मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र द्वारा दी गई 93 करोड़ रुपए की राशि से शहर विकास के लिए जो कार्य कराए जाएंगे, उनमें 6 करोड़ 50 लाख की लागत से नगर पालिका ग्रामीण में पानी की पाइप लाइन, 25 करोड़ की लागत से शहर की नाली सुधार व सीवर लाइन, 5 करोड़ की लागत से सीसी डालने व 63 करोड़ की लागत से सिमिरिया टेकरी से हरिपुर तक 6 लेन बायपास रोड निर्माण किया जाएगा। उक्त कार्य इसी वर्ष दिसंबर से शुरू होगा।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार