राहुल का आरोप- नोटबंदी के लिए RBI नहीं RSS जिम्मेदार है

On Date : 13 February, 2018, 5:41 PM
0 Comments
Share |

नई दिल्ली: कर्नाटक चुनाव प्रचार में जुटे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर मोदी सरकार पर हमलावर रहे। नोटबंदी मुद्दे को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आरएसएस प्रमुख पर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि नोटबंदी का विचार RBI का नहीं बल्कि पीएम मोदी और भागवत का था।
राहुल ने एक कार्यक्रम में कहा कि नोटबंदी के लिए आरबीआई या वित्त मंत्री अरुण जेतली जिम्मेदार नहीं है। इसके पीछे तो आरएसएस के एक पदाधिकारी का हाथ है जिसके कहने पर पीएम ने नोटबंदी देश के लोगों पर थोंपी। इसके साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि भाजपा हिंदुस्तान की विभिन्न संस्थाओं पर कब्जा करने की कोशिश कर रही है और आरएसएस अपने लोगों को हर संस्था में डालने की कोशिश में है।

राहुल ने भागवत पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने देश के जवानों के बलिदान का अपमान किया है। उन्हें अपनी टिप्पणी के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए। बता दें कि कर्नाटक में इसी साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। राज्‍य में कांग्रेस की ही सरकार है और पार्टी की पूरी कोशिश है कि यहां की सत्ता उनके हाथ से ना छिने। इसलिए राहुल गांधी राजनीतिक मैदान में उतर गए हैं।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार