जब गलती से पुरुष की जगह महिला टॉयलेट में घुस गए राहुल गांधी

On Date : 12 October, 2017, 8:23 PM
0 Comments
Share |

गांधीनगर: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को गुजरात दौरे के दौरान एक अप्रिय स्थिति का सामना करना पड़ा. बुधवार को छोटा उदयपुर में राहुल 'संवाद' कार्यक्रम के तहत युवाओं से मुखातिब थे. कार्यक्रम के बाद राहुल को टॉयलेट जाना था. वो गलती से लेडीज टॉयलेट में चले गए. हालांकि, गलती का एहसास होते ही राहुल कुछ ही सेकेंड में बाहर आ गए. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि शौचालय के बाहर ऐसी कोई विशेष पहचान नहीं थी जिससे महिला-पुरुष शौचालय का पता लग सके.

हालांकि शौचालय के बाहर गुजराती में एक पोस्टर चिपका था, जिस पर लिखा था, 'महिला माटे शौचालय'. गुजरात में लिखे पोस्टर को वह पढ़ नहीं सके. इस दौरान बाहर खड़े लोग उन्हें देखकर मुस्कुराने लगे. पूरी घटना को मीडिया द्वारा कैमरे में कैद कर लिया गया. इस दौरान बाहर खड़े एसपीजी ने मीडिया वालों को यह कहते सुन लिया कि राहुल गांधी लेडीज टॉयलेट में चले गए हैं. एसपीजी अधिकारी कांग्रेस उपाध्यक्ष को रोकने के लिए जा ही रहे थे कि तभी राहुल तेजी से बाहर आ गए.

गुजरात चुनावों से पहले राहुल गांधी ने अपना पूरा जोर लगा दिया है. राहुल गांधी लोगों से जुड़ने के नए तौर-तरीके अपना रहे हैं. चाहे वड़ोदरा में विद्यार्थी संवाद हो या छोटा उदयपुर में राठवा गेर समाज के साथ डांस. तीन दिनों के भीतर राहुल गांधी ने ये बताने की पूरी कोशिश की कि वे भी उन्हीं लोगों का हिस्सा हैं और उनकी समस्याओं को बखूबी समझते हैं. गुजरात दौरे पर गए राहुल बिल्कुल नए अंदाज में दिख रहे हैं. अपने पिछले दौरे में वो कई मंदिरों में गए. इस बार वह सामुदायिक कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं. छोटा उदयपुर में आदिवासियों के साथ उनकी लोकधुन पर थिरकते दिखे, तो दाहोद में एक मंदिर में भजन-कीर्तन में शामिल हुए.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार