विधायक के प्रयासों से क्षेत्र का कायाकल्प 22 गांवों में बनेगी 50 किलोमीटर सड़क

On Date : 11 August, 2017, 10:14 PM
0 Comments
Share |

प्रदेश टुडे संवाददाता, मुलताई
क्षेत्रिय विधायक चंद्रशेखर देशमुख के लगातार प्रयासों का सुखद परिणाम अब जनता के सामने आ रहा है। क्षेत्र में अब विकास ने गति पकड़ ली है तथा पुल-पुलियाओं के साथ ही ग्रामीण अंचलों में सड़कों का निर्माण होने जा रहा है जिससे ग्रामीणों को प्रमुख रूप से आवागमन की समस्या से निजात मिलेगी। विधायक देशमुख के प्रयासों से क्षेत्र में 22 सड़कों की स्वीकृति शासन द्वारा प्रदान की गई है जिससे लेकर ग्रामीणों में हर्ष व्याप्त है। वहीं, ग्रामीणों ने सड़कों की सौगात के लिए विधायक देशमुख का आभार जताया है। विधायक प्रवक्ता चिन्टू खन्ना ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र में स्थित 22 गांवों में लगभग 50 किलोमीटर सड़क निर्माण की स्वीकृति मिलने के बाद राशि भी जारी कर दी गई है। जिससे शीघ्र ही सड़कों का निर्माण प्रारंभ हो जाएगा। सड़कों के निर्माण से ग्रामीणों को बारिश में होने वाली परेशानियों से निजात मिलेगी।
आदिवासी अंचल के सुधरेगें हालात: क्षेत्र के आदिवासी अंचलों में आज भी सड़कों की स्थिति ठीक नही है। हाईवे से लगे सोमलापुर जाने के लिए मार्ग खराब है जिससे बारिश में ग्रामीणों को भारी समस्या का सामना करना पड़ता है लेकिन अब मार्ग बनने से समस्या का समाधान हो जाएगा। इसके अलावा सूदूर ग्रामीण अंचलों में भी विधायक द्वारा सड़कों की सौगात दी गई है। विधायक द्वारा छोटे-छोटे गांवों को टारगेट करके  इन गांवों के लोगों की समस्या का हल करने का प्रयास किया है। जबकि इन गांवों में ज्यादा बडा वोट बैंक नहीं है, इसके बाद भी विधायक ने वोटों की राजनीति नहीं देखी और इन छोटे गांवों में पहुंच मार्ग निर्माण को हरी झंडी दिखवाई है। 
 
इनका कहना 
सड़कों की समस्या से जूझ रहे अंचल के छोटे-छोटे गांवों का सर्वे करने के बाद वहां सड़कों की मांग की गई थी जो  स्वीकृत हुई है, अब एैसे गांवों में ग्रामीणों को आवागमन की समस्या से नही जूझना पड़ेगा।
ल्ल चंद्रशेखर देशमुख विधायक मुलताई। 

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार