रोहतक में बच्ची की रेप के बाद हत्या, बैग में बंद मिला शव

On Date : 16 April, 2018, 10:48 AM
0 Comments
Share |

नई दिल्ली : हरियाणा के रोहतक और पलवल में कथित रेप की वारदात सामने आई है। जहां रोहतक टिटोली गांव की नहर में एक बैग में लगभग 8 से 10 साल की बच्ची का शव मिला है। नाबालिग से रेप की आशंका जताई जा रही है। वहीं पलवल में घर में घुसकर 22 साल की लड़की से गैंगरेप किया गया।

देश में लगातार बच्चियों के साथ दुष्कर्म की मामेल सामने आ रहे हैं। उन्नाव, कठुआ, सूरत के बाद अब हरियाणा के रोहतक और पलवल में कथित रेप की वारदात सामने आई है। बताया जा रहा है कि रोहतक टिटोली गांव की नहर में एक बैग में लगभग 8 से 10 साल की बच्ची का शव मिला है। बच्ची की पहचान नहीं हो पाई है। शव के हालत काफी खराब है। पुलिस और एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की है।

बच्ची के साथ किसी प्रकार की हैवानियत हुई है, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा। लेकिन रेप की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। बच्ची के प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान हैं। वहीं पलवल में कुछ लोगों द्वारा एक युवती के साथ कथित तौर सामूहिक बलात्कार करने और विरोध करने पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है।

महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर पर पांच नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच चल रही है। मामले की जांच करने वाली टीम के अनुसार एक पीड़ित महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि गत 14 अप्रैल को 22 साल की पीड़िता अपने घर में अकेली थी।

इसी दौरान मौके का फायदा उठाकर दया कॉलोनी निवासी पेंटर, कुलदीप, रवि, शक्ति और मिथुन उसके घर में घुस आए और गैंगरेप किया। जब पीड़िता ने विरोध किया तो उन्होंने मारपीट की और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार