Samsung Galaxy Tab A 2017 भारत में लॉन्च

On Date : 12 October, 2017, 11:33 AM
0 Comments
Share |

नई दिल्ली : टैब के कम होते चलन के बीच अग्रणी मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग (samsung) ने इंडियन मार्केट में नया टैबलेट (samsung tablet) 'गैलेक्सी टैब ए 2017' (galaxy tab a) पेश किया है. इसकी कीमत 17,990 रुपये है. कंपनी की तरफ से बताया गया कि बिक्सबी होम फीचर वाला यह नया टैबलेट 8 इंच का है. सैमसंग इंडिया के निदेशक विशाल कौल के अनुसार ग्राहकों की राय और मांग को ध्यान में रखते हुए नए टैब में प्रदर्शन, मल्टीमीडिया और डिस्प्ले पर ध्यान केंद्रित किया गया है.

डिस्प्ले : गैलेक्सी टैब ए में 8 इंच का डिस्पले और 1.4 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर है. सैमसंग के नए टैब में 2GB रैम, 16 GB मेमोरी है. इसकी मेमोरी को 256 GB तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है.

एंड्रायड : गैलेक्सी टैब ए 2017 एंड्रायड नूगा पर चलता है. फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए टैब ए 2017 में अपर्चर एफ/1.9 और एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है. जबकि फ्रंट कैमरा अपर्चर एफ/2.2 के साथ 5 मेगापिक्सल है. कंपनी का दावा है कि कम रोशनी में भी कैमरे से शानदार तस्वीरें ली जा सकती हैं.

खास ऑफर :गैलेक्सी टैब ए के उपभोक्ताओं को रिलायंस Jio की ओर से एक साल के लिए 180 GB का अतिरिक्त 4जी डेटा दिया जाएगा. सैमसंग गैलेक्सी टैब का वजन 364 ग्राम है. इसमें बैटरी 5000 mAh की है.

खास फीचर :टैब में दो खास फीचर दिए गए हैं. पहला ब्लू लाइट फिल्टर जिससे ब्लू लाइट एमिशन कम होता है. दूसरा स्मार्ट व्यू जिससे गैलेक्सी टैब ए 2017 को टेलीविजन के साथ वायरलेस तरीके से कनेक्ट किया जा सकता है और वीडियो, तस्वीरें और अन्य कंटेट का मजा बड़े स्क्रीन पर ले सकते हैं.

गैलेक्सी टैब ए 2017 में चौकस किनारे हैं, इस कारण टैब को हाथ में पकड़ना सुविधाजनक रहता है. मेटल बैक डिवाइस को प्रीमियम लुक देता है. कैमरे में एक एचडीआर मोड भी है.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार