80 की स्पीड से दौड़ रहे थे स्कूली वाहन

On Date : 09 February, 2018, 9:48 PM
0 Comments
Share |

इंदौर पुलिस ने स्पीड गन से की कार्रवाई
इंदौर। डीपीएस बस हादसे के बाद पुलिस लगातार स्कूल वाहनों की चेकिंग कर रही है। शुक्रवार दोपहर भी पुलिस ने रिंग रोड पर कुछ स्कूली वाहनों की स्पीड चेकिंग की। इस दौरान कुछ वाहन 60 से 80 की स्पीड से दौड़ रहे थे। मिली जानकारी अनुसार रिंग रोड पर पिपलियहाना और बंगाली चौराहे के बीच पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने 40 से ज्यादा की स्पीड से दौड़ रहे वाहनों की स्पीड चेक करने के लिए स्पीड गन का सहारा लिया। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने कुछ स्कूली वाहनों की भी चेंकिग की तो ये गाड़ियां 60 से 80 की स्पीड में दौड़ती मिलीं। पुलिस ने इतनी स्पीड से गाड़ी दौड़ाने पर कारवाई की। पुलिस ने एक स्कूली वैन को भी रोका, जिसमें 12 बच्चे बैठे हुए थे और वह काफी स्पीड से गाड़ी दौड़ा रहा था।
भाई की जमानत के लिए नाबालिग बना लुटेरा
किराना व्यापारी अतुल काकाणी की हत्या में गिरफ्तार आरोपियों को जेल से छुड़ाने की कोशिश करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरोह में मुख्य आरोपी का नाबालिग भाई भी शामिल है। वह महिलाओं से पर्स लूटता तथा सुनसान जगह से गाड़ियां चुराता था। पुलिस ने छह बाइक बरामद की है। अन्नापूर्णा टीआई बीएल मंडलोई के मुताबिक, सूचना मिली थी कि नाथ मोहल्ला निवासी लाला नाथ के घर चोरी की गाड़ियां रखी हैं।
पुलिस ने दबिश देकर तीन गाड़ियां बरामद की। पूछताछ में पता चला कि गाड़ियां उसके नाबालिग बेटे ने साथी विनोद की मदद से चुराई थी। दोनों को गिरफ्तार किया गया। रिमांड के दौरान तीन गाड़ी और बरामद हुई। टीआई के मुताबिक, लाला नाथ का बेटा चेतन द्वारकापुरी,चंदननगर व राजेंद्रनगर क्षेत्र का लिस्टेड बदमाश है। वह नाइट्रावेट के नशे में वारदातें करता है। उसने शुभम नेपाली व अन्य के साथ मिलकर कुछ समय पूर्व गुमाश्ता नगर निवासी किराना व्यापारी अतुल काकाणी की सिरपुर क्षेत्र में चाकू मारकर हत्या कर दी थी। आरोपी फिलहाल जेल में बंद है। चेतन का नाबालिग भाई चेतन की जमानत कराने की कोशिश में था। उसने कई महिलाओं से पर्स भी लूटे हैं। लेकिन पुलिस ने उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की।
चोरी की गाड़ियों से वारदात, चार वाहन चोर गिरफ्तार
इधर, क्राइम ब्रांच ने भी वाहन चोर अनिल उर्फ बंटा यादव निवासी नृसिंह की चाल, सुदीप मिश्रा निवासी नृसिंह की चाल. लखन उर्फ लख्खा ठाकुर, रोहित गौहर निवासी न्यू पलासिया को भी गिरफ्तार किया है। आरोपियों से चोरी की दो गाड़ियां बरामद की गई हैं। आरोपी चोरी की गाड़ियों से वारदात करते थे। पुलिस के मुताबिक, बंटा रिक्शा चलाता है। सुदीप पेट्रोल पंप पर काम करता है। लखन व रोहित साफ-सफाई का काम करते हैं। आरोपियों के खिलाफ चोरी, लूट के कई मामले दर्ज हैं।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार