ग्राहकों की अश्लील फुटेज, रंगीन मिजाजों की नींद उड़ी

On Date : 13 October, 2017, 2:56 PM
0 Comments
Share |

स्पा सेंटर में ब्लैकमेलर रैकेट का अंदेशा
प्रदेश टुडे संवाददाता, ग्वालियर

स्पा सेंटर के कथित अश्लील वीडियो फुटेज वायरल होने के बाद यहां जाने वाले रंगीन मिजाज ग्राहकों की रातों की नींद उड़ गई है। यहां ग्राहकों के मसाज कराने की चोरी छिपे रिकॉर्डिंग की गई। इस रिकॉर्डिंग के पीछे ब्लेकमेलिंग का रैकेट होने की आशंका भी जाहिर की जा रही है।
शहर में कथित तौर पर संचालित स्पा सेंटर के रैकेट में फंसे ग्राहकों की खुलासे के बाद नींद उड़ी हई है। स्पा के भीतर की अश्लील वीडियो लीक होने के बाद श्हर भर में खलबली मची हुई है। चर्चा है कि इन स्पा सेंटर के ग्राहकों मे कई लोगों की मसाज कराते हुए वीडियो क्लिप बन चुकी है। दरअसल शहर में हाल ही में वायरल हुई क्लिप में सिटी सेंटर के दो स्पा सेंटर होने का दावा किया जा रहा है। इन स्पा सेंटर में स्टाफ से बातचीत व अंदर स्पा के नाम पर जिस्म फरोशी के फुटेज होने का दावा किया जा रहा है। यह शिकायत विश्वविद्यालय थाना पुलिस के पास भी पहुंची। पुलिस ने सिटी सेंटर के बदनाम स्पा सेंटर में तलाशी की। यहां चार सेंटर में तलाशी में पुलिस को आपत्तिजनक सामान भी मिला। जबकि पुलिस को मौके पर ग्राहक नहीं मिले। इसलिए कार्रवाई नही की गई। जबकि हाल ही में दो रैकेट अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग करने के मामले में पकड़े जा चुके है। जबकि यहां पुलिस का सुस्त रवैया है। कुछ स्पा सेंटर पड़ाव , गोला का मंदिर व होटलों मे भी चलने की खबर है।

सफेदपोश होंगे बेनकाब, पुलिस की चुप्पी भी अखरी
खबर है कि स्पा सेंटर में आने जाने वाले कई सफेदपोश लोग है। जिनमें व्यापारी , राजनेता व यहां तक की सरकारी मशीनरी से जुड़े लोग भी शामिल है। पिछले एक माह के सीसीटीवी फुटेज में इनके चेहरे भी देखे जा सकते है। जबकि पुलिस की चुप्पी इस मामले में कई आशंकाओं को जन्म दे रही है। हैरान कर देने वाली बात यह है कि यह गोरखधंधा पुलिस चौकी से 50 मीटर दूरी पर होना बताया जाता है।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार