शाहरूख खान ने सलमान को बताया अपना दोस्‍त !

On Date : 06 August, 2013, 8:05 AM
0 Comments
Share |

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान भले ही शाहरुख खान की तरफ से दुबई में दी गई इफ्तार पार्टी में नहीं जा पाए लेकिन बादशाह खान यानी शाहरुख संभवत: इससे नाराज नहीं हैं। इसकी बानगी तब दिखी शाहरूख ने एक टीवी शो के दौरान सलमान को अपना दोस्त कहा। गौर हो कि मुंबई में बीते दिनों विधायक बाबा सिद्दीकी की ओर से आयोजित इफ्तार पार्टी में `मिलन` के बाद पहली बार शाहरूख ने सलमान को अपना दोस्त बताया है। दरअसल, शाहरुख अपनी फिल्म `चेन्नई एक्सप्रेस` की प्रमोशन के लिए एक एंटरटेनमेंट चैनल के शो में पहुंचे हुए थे। वहां शाहरुख ने कपिल को कहा कि मैं तुम्हारा शो खरीदना चाहता हूं। उन्होंने इसके लिए बाकायदा 10 हजार रुपये की पेशकश भी की।

जिस पर कपिल ने किंग खान को जवाब दिया कि मेरा ही शो क्यों, बिग बॉस खरीद लो, अब तो सलमान खान (बिग बॉस के होस्ट) से दोस्ती भी हो गई है। इस पर शाहरुख का जवाब था कि मैं दोस्तों के शो नहीं खरीदता। यह पहली बार है, जब बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में सलमान से गले मिलने के बाद शाहरुख ने उन्हें अपना दोस्त माना। हालांकि, कपिल ने इसके बाद सलमान वाले मामले को तूल नहीं दिया।

यह पिछले तीन हफ्तों में दूसरा मौका था, जब शाहरुख इस शो में पहुंचे। शो में कपिल ने उनके साथ खूब हाजिरजवाबी की। जब किंग खान ने शो खरीदने के लिए 10 हजार रुपये की पेशकश की तो कपिल ने कहा कि मेरी बुआ ही अकेली 8 हजार की है और दादी सवा लाख की। मैं अपना नौकर और बीवी आपको कॉम्पिलीमेंट्री दे दूंगा। काफी सोचने-समझने के बाद शाहरुख कपिल की इस डील के लिए राजी हो गए, लेकिन उन्होंने साफ कह दिया कि सिद्धू जी के बिना वह यह शो नहीं खरीदेंगे। क्योंकि उनकी शायरी के बिना शो अधूरा है। खैर, दोनों खान अभिनेता के लिए `दोस्‍ती` की राह शुरू हो चुकी है, हम यही उम्‍मीद करते हैं।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार