खुद से 5 साल छोटे बॉयफ्रेंड चैतन्य से शादी करेंगी श्वेता त्रिपाठी

On Date : 12 April, 2018, 10:22 AM
0 Comments
Share |

मसान : 'मसान' की एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी जल्द अपने रैपर बॉयफ्रेंड चैतन्य शर्मा उर्फ स्लोचीता से 29 जून को शादी के बंधन में बंध जाएंगी. दोनों की लव स्टोरी 5 साल पहले फ्लाइट में शुरू हुई थी. चैतन्य उम्र में श्वेता से 5 साल छोटे हैं.

अपनी लव स्टोरी के बारे में श्वेता ने IANS को बताया कि हम किसी काम से मुंबई से दिल्ली गए थे. जाते समय हमने कोई बात नहीं कि लेकिन लौटते समय फ्लाइट में हम एक-दूसरे के पास बैठे थे. फ्लाइट सुबह 5 बजे की थी. हमारा प्लान सोने का था, लेकिन हमने बातें करना शुरू कर दी थी.

दोनों को थिएटर से बहुत लगाव है. चैतन्य ने श्वेता को मुंबई के एक परफॉर्मिंग क्लब में प्रपोज किया था. श्वेता ने बताया- उन्होंने मुझे कहा था कि उनके पास नया प्ले है. मैं देखने गई तो उन्होंने मुझे प्रपोज कर दिया.

चैतन्य ने अपने शरीर पर श्वेता के नाम का टैटू भी बनवाया  है. शादी गोवा में होगी और इसमें दोनों के करीबी ही शामिल होंगे.श्वेता दिल्ली के पूर्व चीफ सेक्रेटरी पीके त्रिपाठी की बेटी हैं. वो करीब एक दशक पहले थिएटर की चाह लिए मुंबई आई थीं. फिल्मों से पहले उन्होंने शॉर्ट फिल्म्स और ऐड भी किया था.

वो नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ 'हरामखोर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं, लेकिन 'मसान' पहले रिलीज हो गई थी. वो फिल्म 'गौन केश', 'कार्गो' और वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में नजर आएंगी.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार