पाक सेना की गोली- बारी में छह वर्षीय बच्‍ची की मौत, लोगों में दहशत

On Date : 17 July, 2017, 12:40 PM
0 Comments
Share |

पुंछ : पाकिस्‍तानी सेना के जम्‍मू-कश्‍मीर में पुंछ के बालाकोट सेक्‍टर में सीजफायर का उल्‍लंघन करने के बाद एक छह वर्षीय बच्‍ची की मौत हो गई है. बच्‍ची की यह मौत पुंछ के बालाकोट सेक्टर के धरोटी गांव में हुई. पाक सेना बालाकोट सेक्टर में काफी भारी गोलाबारी कर रही है. भारतीय सेना भी इस सेक्टर में पाक सेना को मुंह तोड़ जवाब दे रही है.

आज सुबह करीब सात बजे पाक सेना ने सैन्य चौकियों को निशाना बनाकर गोलाबारी शुरू की. भारतीय सेना के जवानों ने जवाबी कार्रवाई शुरू की तो पाक सेना ने रिहायशी क्षेत्रों को निशाना बनाने के अलावा सैन्य चौकियों को निशाना बनाकर मोर्टार दागना शुरू कर दिए. मोर्टार के रिहायशी क्षेत्रों में आकर गिरने से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है.

पाकिस्‍तान की तरफ से की जा रही गोलाबारी के बाद जिला प्रशासन ने राजौरी सेक्टर के सीमा के साथ लगने वाले सभी सरकारी व निजी स्कूलों को अगले आदेश तक बंद रखने का आदेश जारी कर दिया है. ताकि पाक गोलाबारी में बच्चों को कोई नुकसान न हो सके. क्योंकि पाक सेना द्वारा दागे जा रहे मोर्टार स्कूलों के आसपास आकर गिर रहे है.

इसके अलावा पाक की तरफ से की गई गोलीबारी में एक जवान के शहीद होने की भी खबर आ रही है. सेना का जवान राजौरी के तरकुंडी सेक्टर में जवान शहीद हुआ है. भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में सीमा पार भी काफी नुकसान हुआ है. सोमवार को पाकिस्‍तानी सेना की तरफ से किए गए सीज फायर उल्‍लंघन में मोर्टार दागे गए. पड़ोसी मुल्‍क की सेना की तरफ से सीजफायर उल्‍लंघन के बाद भारतीय सेना ने भी जवाबी फायरिंग की. इससे पहले शनिवार को भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में चार पाकिस्तानी सैनिक मारे गए थे.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार