धुंध ने छीन ली कबड्डी खिलाड़ी और ड्राइवर की जिंदगी

On Date : 13 November, 2017, 11:50 AM
0 Comments
Share |

नई दिल्ली : हरियाणा के फतेहाबाद में धुंध-स्मॉग की वजह से एक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में एक 15 साल की कबड्डी खिलाड़ी और ड्राइवर की मौत हो गई है. दरअसल, गांव खाराखेड़ी के पास ट्रक और क्रूजर की आमने-सामने की भीषण टक्कर गई. हादसे में सात अन्य खिलाड़ियों के घायल होने की भी सूचना है.

घायलों को पहले अग्रोहा मेडिकल कॉलेज फिर हिसार के निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया. सभी खिलाड़ी सिरसा की एक अकादमी के बताए जा रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, खिलाड़ी पानीपत में प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता में हिस्सा लेने जा रहे थे.

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि टक्कर इतनी भयानक थी कि क्रूजर के ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई. टक्कर की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और गाड़ी के अंदर से घायलों को बाहर निकाला. सभी को पहले अग्रोहा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया. अस्पताल में कबड्डी खिलाड़ी ने भी दम तोड़ दिया.

चालक का शव पोस्टमार्टम के लिए फतेहाबाद के अस्पताल ले जाया गया है. दो खिलाड़ियों की हालत गंभीर बताई गई है. बता दें कि मृतक राज्य स्तर की कबड्डी खिलाड़ी थीं. उन्होंने प्रदेश स्तर पर कबड्डी की कई प्रतियोगिताओं में भाग लिया था.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार