दुकान से चोरी करके भागे बदमाश, डायल 100 ने पकड़े

On Date : 14 November, 2017, 5:07 PM
0 Comments
Share |

प्रदेश टुडे संवाददाता, ग्वालियर
दाल बाजार में दुकानों का शटर उचकाकर चोरी कर के भागे तीन बदमाशों को डॉयल 100 ने पीछा कर दबोच लिया। आरोपियों के पास से चोरी गई रकम भी बरामद हुई है। उनसे और भी वारदातों के बारे मे जानकारी जुटाई जा रही है।
कोतवाली थाना पुलिस को इत्तला मिली थी कि दाल बाजार में चोरों ने दुकान के ताले चटका दिए हंै। रात्रि गश्त पर तैनात पुलिस स्टाफ और डॉयल 100 ने इलाके की नाकेबंदी की। इसके बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो दुकान का शटर उचका मिला लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं लगा। इसी दौरान मोहल्ले में जगार हो गई। मोहल्ले वालों मे पुलिस को सुराग दिया कि बदमाश काली रंग की पल्सर बाइक पर सवार हैं। इसके बाद रात 2.30 बजे पूरे इलाके की नाकाबंदी कर दी गई। इतने में चंद्रवनी नाका इलाके में चोरी कर के भाग रहे बाइक सवार बदमाश डायल 100 को दिखे। इन्हें देख बदमाशों ने भागने की कोशिश की। लेकिन डॉयल 100 स्टाफ ने उन्हें घेर लिया था।  पकड़े गए तीनों युवक संजय नगर के रहने वाले है। उनके पास से दुकान से चोरी गई नकदी व अन्य सामान भी बरामद हो गया है। पुलिस आरोपियों से और वारदातों के बारे में सुराग लगाने में जुटी है।

ठेले वाले से झपटमारी कर के भागा युवक दबोचा
फूलबाग चौराहे पर सब्जी के ठेले वाले से झपटमारी कर के भागे युवक को राहगीरों ने पीछा कर के पकड़ लिया। जानकारी के अनुसार ठेले वाला सब्जी लेकर जा रहा था। तभी अभिलाख उर्फ छिंगा ने उसके साथ झपटमारी कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद अरोपी भाग पाता इसके पहले राहगीरों ने उसका पीछा कर पकड़ लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार