चोरी का सुबहा,खंगाले तंबू

On Date : 06 December, 2017, 6:48 PM
0 Comments
Share |

वैवाहिक समारोह में बढ़ी चोरियों के संदेह पर बरेला में सर्चिंग,आईडी चेक
प्रदेश टुडे संवाददाता,जबलपुर
वैवाहिक समारोह एवं अन्य आयोजनों में बढ़ रहीं चोरी की वारदातों को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने आज सुबह से बरेला क्षेत्र में तंबू तानकर रहे परिवारों की आईडी देखते हुए साथ में रहने वाले सभी सदस्यों के नाम उम्र सहित जानकारी मौखिक रूप से मुखिया से मांगी। सुबह-सुबह बरेला पहुंचे क्राइम ब्रांच के एएसपी संदीप मिश्रा एवं एएसपी संजीव उइके, टीआई प्रतिक्षा मार्को के साथ पुलिस ने कई डेरों में सर्चिंग करते हुए पूछताछ की है।
अचानक पुलिस बल सहित अफसरों की फौज को देख डेरा के रहवासियों में हड़कंप मच गया। पुलिस बल ने एक-एक कर सभी डेरों की बारीकी से जांच-पड़ताल की। इस दौरान डेरों में रहवासी भयाक्रांत भाव से पुलिस की कार्रवाई को देख रहे थे। हालांकि पुलिस को यहां से ऐसा कुछ संदिग्ध सूत्र नहीं मिला, किंतु सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस ने उनकी मुसाफिरी दर्ज की।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संदीप मिश्रा ने बताया कि शहर एवं देहात में होने वाले वैवाहिक कार्यक्रमों में चोरी होने की घटनाएं शादी सीजन आते ही बढ़ जाती हैं। होटल एवं टेंट संचालक बगैर किसी पूछताछ के लड़कों को काम रख लेते हैं। चोरी होने के बाद छानबीन में अक्सर पाया गया कि कुछ लड़कों को पूरा ब्यौरा किसी के पास नहीं रहता। शहर के साथ देहात क्षेत्रों में कई परिवार खाली जमीन में तंबू तानकर रहने लगते हैं, जिनकी मुसाफिरी कहीं दर्ज नहीं रहती।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार