धोनी को कप्तानी से हटाने पर भड़के सुरेश रैना

On Date : 20 April, 2017, 7:16 PM
0 Comments
Share |

चेन्नई सुपरकिंग्स में महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी में सुरेश रैना ने बहुत मैच खेले हैं। जब रैना टीम में थे, तब धोनी के सबसे विश्वनीय खिलाड़ियों में से थे। जब से दोनों खिलाड़ी अलग हुए हैं, तब से दोनों की स्थितियां बदल गई हैं। इसी बीच आईपीएल 10 के शुरू होने से पहले धोनी को पुणे की कप्तानी से हटाना रैना को बहुत बुरा लगा था। पुणे फ्रैंचाईजी के इस फैसले से रैना काफी निराशा हुए हैं।  पुणे की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले मनोज तिवारी गेंद से ज्यादा इस चीज़ पर दे रहे थे ध्यान
 
सुरेश रैना ने एक इंटरव्यू में कहा, ”धोनी ने देश के लिए बहुत किया है। इसके साथ ही आईपीएल में भी बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उनका हमेशा सम्मान किया जाना चाहिए।”
 
रैना ने कुछ पुरानी बातें साझा करते हुए कहा, ”मैंने धोनी के साथ ड्रेसिंग रूम साझा किया है। उस दौरान मेरा बहुत ही अच्छा अनुभव रहा है। हमेशा उनका सम्मान एक अच्छे खिलाड़ी के रूप में होगा।”
 
जब रैना से पूछा गया, कि क्या धोनी का कप्तानी से हटना उनके प्रदर्शन को प्रभावित करेगा तब उन्होंने कहा, ”मुझे नहीं लगता, कि इससे उन पर कुछ फर्क पड़ेगा। वो अगले दो- तीन मैचों में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। उन्हें जल्दी ही अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखा जायेगा। वो अब भी एक फीनिशर की भूमिका निभायेंगे।”
 
धोनी के साथ अपने सबसे अच्छे पल को साझा करते हुए कहा, ”चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेलना मेरे लिए हमेशा यादगार रहेगा। जब मैं टीम में नया था उस दौरान धोनी से काफी कुछ सीखने को मिला था। हमने साथ में आईपीएल भी जीता है, जो कि बेहतरीन पलों में से है।”  चेतेश्वर पुजारा ने लगाया दोहरा शतक, तो रिद्धिमान साहा ने रांची के मैदान पर तोड़ा महेंद्र सिंह का बड़ा रिकॉर्ड
 
बता दें, कि आईपीएल के इस सीजन में धोनी कुछ खास नहीं कर पाये हैं। उन्होंने इस सीजन के अपने शुरूआती पांच मैचों में महज 61 रन बनाए हैं और स्ट्राइक रेट भी कुछ खास नहीं रहा है। उनकी 87 की स्ट्राइक रेट रही है।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

रूही सिंह ने सोशल मीडीया पर बिखेर अपने हुस्न के जलवे

मुंबई: फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रूही सिंह इन दिनों अपनी हॉट इंस्टाग्राम...

जैकी श्रॉफ की बेटी ने फिर दिखाई बोल्ड अदाएं

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया चर्चा में...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार