स्कूली बच्चों से भरी टवेरा अनियंत्रित होकर पलटी, 8 मासूम घायल

On Date : 11 November, 2017, 5:15 PM
0 Comments
Share |

वीरपुर थाना क्षेत्र का मामला, प्रकरण दर्ज
प्रदेश टुडे संवाददातदा, श्योपुर
वीरपुर कस्बे में तेज गति से दौड़ रही स्कूली बच्चों से भरी एक वैन अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे उसमें सवार 8 मासूम घायल हो गए, जिन्हें उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने एक बच्चे की गंभीर हालत को देख ग्वालियर के लिए रैफर किया है। पुलिस ने आरोपी वैन चालक के खिलाफ मामला कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।
 
घटनाक्रम के मुताबिक वीरपुर तहसील मुख्यालय पर संचालित आरपी पब्लिक स्कूल में कॉन्ट्रेक्ट पर बच्चों को लाने-ले जाने के लिए एक टवेरा लगी है। हर रोज की भांति टवेरा चालक बच्चों को तेलीपुरा-बंडपुरा से लेकर वीरपुर की तरफ तेज गति से आ रहा था, तभी कूनो साइफन-पांचो कॉलोनी के बीच स्थित अंबेडकर पार्क के पास चालक का संतुलन गड़बड़ा गया और टवेरा तीन गुलाट खाते हुए अंबेडकर पार्क की दीवार से जा टकराई। इस हादसे से उसमें सवार सुरेन्द्र रावत सहित 8 स्कूली बच्चे घायल हो गए। घटना के बाद आरोपी चालक बच्चों को मंझधार में छोडकर  भाग खडा हुआ। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल बच्चों को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में दाखिल कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद 5 वर्षीय सौरभ रावत को गंभीर हालत में पहले श्योपुर जिला चिकित्सालय भेजा, जहां से उसे ग्वालियर के लिए रैफर कर दिया गया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी चालक के विरूद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है।

यह छात्र हुए घायल
टवेरा पलटने से उसमें सवार सौरभ सहित अभिमन्यु रावत, सौरभ, पंकज, रिया रावत, विष्णु रावत, विष्णु रावत एवं दीपू रावत घायल हो गए। घायल सभी छात्र 5 से 9 वर्ष की उम्र के बताए गए हैं।

धान से भरा लोडिंग वाहन पलटा, चार घायल
जिलान्तर्गत मुरैना-गोरस हाइवे पर धान से भरा लोडिंग वाहन पलटने से चार लोग घायल हो गए, जिन्हें वीरपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मामला कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है। डूडी का दीपेरा से जगदीश लाल त्यागी व उसके  साथी राजेंद्र, रामबाबू व प्रवीण टाटा लोडिंग वाहन 407 में धान भरकर बेचने के लिए कोटा जा रहे थे, तभी वाहन श्यामपुर व छापर के बीच अनियंत्रित होकर सड़क किनारे जाकर पलट गया।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार