प्रद्युम्न के साथ आई कांग्रेस तो सुलह के मूड में प्रशासन

On Date : 21 April, 2017, 1:37 PM
0 Comments
Share |

ऋतुराज पर तनावपूर्ण माहौल, तुड़ाई करने पहुंचा मदाखलत अमला
प्रदेश टुडे संवाददाता, ग्वालियर

पुरानी छावनी चौराहे पर स्थित पूर्व विधायक प्रद्युम्न सिंह तोमर के पिता के होटल की तुड़ाई के विरोध में कांग्रेस में जबरदस्त एकजुटता दिखाई दी। कांग्रेस के आला नेताओं व कार्यकर्ता निगम अमले की कार्रवाई के दौरान टकराव के मूड़ में नजर आए। इससे सकते में आया पुलिस - प्रशासन सुलह के मूड़Þ में नजर आया।
निगमायुक्त के पूर्व विधायक के पिता के होटल ऋतुराज के कुछ हिस्सों को अवैध बताकर तुड़ाई के मामले में कांग्रेसी टकराव की तैयारी में आज सुबह 9 बजे से ही मौके पर पहुंच गए। प्रद्युम्न सिंह के साथ कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक सिंह,  विधायक लाखन सिंह, मुन्नालाल गोयल, रामवरण सिंह, डॉ रश्मि पंवार शर्मा, कृष्णराव दीक्षित, बृजेश शर्मा, विद्या देवी कौरव, मोहित जाट, पुनीत शर्मा, रामअवतार बैस, नीटू जादौन सहित सैकड़ों समर्थकों के साथ मौके पर पहुंच गए। यहां निगम अमले के दो ट्रक आधा सैकड़ा मदाखलत अमले के कर्मचारियों को लेकर मौके पर आने के बजाय सीधे पुरानी छावनी थाने पहुंचा। यहां पुलिस फोर्स को लेकर टीआई प्रीति भार्गव से निगम के अफसर मंथन करते रहे। इसके बाद दोपहर 12 बजे तक निगम का अमला अफसरों के निर्देश के पालन के इंतजार में बैठा रहा। सूत्रों ने बताया कि इस दौरान कलेक्टर कार्यालय से कांग्रेस नेता रमेश अग्रवाल पर फोन कॉल पहुंचा।  जिसमें उन्होंने चर्चा करने की बात भी की। खबर लिखे जाने तक होटल पर तुड़ाई शुरु नहीं हो सकी थी।

एसपी आॅफिस में बैठक
कार्रवाई को लेकर पुलिस का अमला मौके पर भी मौजूद रहा। यहां प्रद्युम्न समर्थकों के तेवर देख तय माना जा रहा था कि मौके पर लाठीचार्ज की स्थिति बन सकती है। ऐसे में तत्काल एसपी आॅफिस में पुलिस अफसरों की बैठक भी हुई।

खुफिया विभाग की रिपोर्ट राजधानी तक पहुंची
निगमायुक्त और पूर्व विधायक के विवाद पर खुफिया विभाग पहले दिन से नजर रखे हुए है। होटल पर कार्रवाई को लेकर जिस तरह से कांग्रेस एकजुट दिखी उसकी रिपोर्ट भी भोपाल तक पहुंचाई गई है। खुफिया विभाग ने अंदेशा जाहिर किया है कि पानी के मुद्दे पर आने वाले गर्मी के मौसम में स्थानीय प्रशासन की परेशानी बढ़ सकती है। ऐसे में यह टकराव आगे और गंभीर हालत पैदा कर सकता है।

इनका कहना है
भाजपा और उनके गुलाम अफसरों से निपटने के लिए हम तैयार है। आज मौके पर प्रशासन ने गुंडागर्दी की तो हम भी पीछे नहीं हटेंगे। अब लड़ाई आरपार की होगी।
लाखन सिंह,
विधायक भितरवार

किसी भी राजनीतिक आंदोलन से कुंठित होकर किसी के परिवार को आघात पहुंचाना भाजपा सरकार की सोच प्रदर्शित करता है। यह ओछी हरकतें ही भाजपा की पोल खोलती है। इनकी कथनी और करनी का खुलासा आम जनता के सामने हो गया है।
 मुन्ना लाल गोयल,
वरिष्ठ कांग्रेस नेता

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

रूही सिंह ने सोशल मीडीया पर बिखेर अपने हुस्न के जलवे

मुंबई: फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रूही सिंह इन दिनों अपनी हॉट इंस्टाग्राम...

जैकी श्रॉफ की बेटी ने फिर दिखाई बोल्ड अदाएं

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया चर्चा में...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार