महिलाओं की चेन लूट कर बदमाश ने बनाया महल

On Date : 15 July, 2017, 9:40 PM
0 Comments
Share |

केशवनगर में प्लाट और आलीशान दो मंजिला मकान
प्रदेश टुडे संवाददाता, इंदौर
20 से ज्यादा महिलाओं की चेन लूट चुके बदमाश फिरोज पिता इशाक ने लूट से संपत्ति खड़ी की। उसने राजकुमार नगर में आलीशान दो मंजिला मकान बनाया। केशव नगर में एक प्लॉट भी खरीदा जिस पर एक और मकान बनाने की योजना थी। ये बात उसकी पत्नी असमत ने पुलिस के सामने कबूल कर चुकी है। वह किराना व स्टेशनरी दुकान की आड़ में लूट की वारदातें करता था और हर वारदात के बाद अपना पहनावा और गाड़ी भी बदल लेता था।
 
एएसपी क्राइम ब्रांच अमरेंद्रसिंह चौहान ने बताया बदमाश ने अन्नपूर्णा, तिलक नगर, राजेंद्र नगर, विजय नगर और लसूड़िया सहित कई क्षेत्रों में वारदातें कबूली हैं। कोर्ट ने उसे तिलक नगर पुलिस को रिमांड पर सौंपा है। आरोपी फिरोज की पत्नी ने कई चौंकाने वाली जानकारियां दी है। वह बताती है कि पति किराना दुकान की आड़ में सामान खरीदी का बोलकर मेस्ट्रो गाड़ी पर निकलता था। फिर बाजारों में वृद्ध व महिलाओं को उनके गले में पहनी सोने की चेन देखकर टारगेट करता था। 
 
दो-तीन वारदात के बाद आरोपी सिरपुर के ज्वेलर को चेन बेचने के लिए उसे भेजता था। इससे प्राप्त रुपए मकान बनायाा। घर में आलीशान इंटीरियर करवाया है।
 
भोपाल में लूटी गई चेन  सराफा कारोबारी को बेची थी
आरोपी ने कबूला कि उसके द्वारा भोपाल में लूटी गई चेन भोपाल के एक सराफा कारोबारी को बेची है। भोपाल जेल जाने से पहले उसने उज्जैन के आगर नाका स्थित विराट नगर में प्लाट खरीदकर मकान बना लिया था। जेल से छूटने के बाद उज्जैन के मकान में परिवार के साथ रहने चला गया। उज्जैन में भी वारदातें की। माधवनगर, नीलगंगा थाना क्षेत्र में 10 मामले दर्ज हैं। वर्ष 2008 से 2015 तक वह उज्जैन की भेरुगढ़ जेल में रहा है। बाद में उसने विराटनगर का अपना मकान बेच दिया। उसके बाद इंदौर के चंदन नगर में राजकुमार नगर आकर रहने लगा था। इस दौरान थाना एरोड्रम क्षेत्र में संजू चौकसे व अन्य के साथ मिलकर डकैती की योजना बनाई थी, उसमें वह जेल गया। जेल से छूटने के बाद फिर चेन स्नेचिंग करना शुरू कर दिया।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

रूही सिंह ने सोशल मीडीया पर बिखेर अपने हुस्न के जलवे

मुंबई: फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रूही सिंह इन दिनों अपनी हॉट इंस्टाग्राम...

जैकी श्रॉफ की बेटी ने फिर दिखाई बोल्ड अदाएं

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया चर्चा में...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार