तड़के घर से निकला और मंदिर के अंदर फांसी पर लटका मिला

On Date : 19 May, 2017, 2:57 PM
0 Comments
Share |

प्रदेश टुडे संवाददाता, ग्वालियर
गल्ला मंडी गेट पर बने मंदिर परिसर में  आज सुबह एक वृद्ध की लाश फांसी पर लटकी मिली। मरने वाला तड़के अपने घर से मंदिर में पूजा करने के लिए निकला था। मृतक के हाथ पीछे और बंधे है, साथ ही चेहरे पर भी कपड़ा लपेटा होने से हत्या की आशंका जाहिर की जा रही है।
जनकगंज थाना पुलिस के मुताबिक न्यू जागृती नगर में बाबूलाल सूर्यवंशी अपने परिवार के साथ रहते है। हर रोज बाबूलाल गल्ला मंडी स्थित मंदिर में पूजा करने जाते थे। शुक्रवार की सुबह भी 4 बजे बाबूलाल नहाकर मंदिर में पूजा करने के लिए निकले थे। इसके बाद सुबह 7 बजे बाबूलाल की लाश मंदिर परिसर में एंगिल से लटकी मिली। लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक की शिनाख्त बाबूलाल सूर्यवंशी के रुप में हुई। मृतक के परिजन से बात की तो उन्होने बताया कि वह सुबह घर से निकले थे। तब उन्हें किसी से उन्होंने बात नहीं की। पूरा परिवार सो रहा था। मौके पर पुलिस को एक बात जो अटपटी लगी वो यह थी कि मृतक के दोनों हाथ पीछे की और बंधे हुए थे। साथ ही उसके चेहरे पर भी कपड़ा लपेटा हुआ था। फांसी के तरीके को देखते हुए पुलिस को आशंका है कि उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

इनका कहना है
पिता जी सुबह रोजाना की तरह 4 बजे घर से निकले थे। आत्महत्या जैसी कोई बात हो नहीं सकती। उनकी किसी ने हत्या की है।
 महेन्द्र सूर्यवंशी, मृतक का बेटा

युवक ने फांसी लगाकर दी जान
ग्वालियर। इंद्रा नगर में रहने वाला युवक रात को अवसाद के चलते फांसी पर झूल गया। पुलिस के मुताबिक राजेन्द्र उर्फ बच्चू सिंह 25 साल पिछले कुछ दिनों से परेशान चल रहा था। बीती रात को वह अपने परिवार के साथ खाना खाकर सोने चला गया था। सुबह जब परिवार में जगार हुई तो उसकी लाश फांसी के फंदे पर टंगी मिली। पुलिस ने मर्ग कायम कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए डैड हाउस में भेज दिया है।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

रूही सिंह ने सोशल मीडीया पर बिखेर अपने हुस्न के जलवे

मुंबई: फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रूही सिंह इन दिनों अपनी हॉट इंस्टाग्राम...

जैकी श्रॉफ की बेटी ने फिर दिखाई बोल्ड अदाएं

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया चर्चा में...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार