केरल में RSS कार्यकर्ता की हत्या के मामले में तीन गिरफ्तार

On Date : 14 November, 2017, 5:43 PM
0 Comments
Share |

त्रिशूर: गुरुवयुर के पास नेनमेनी में हुई राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एक कार्यकर्ता की हत्या के मामले में मंगलवार को तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान फैज, कार्तिक और जितेश के रूप में की गई है. इन में एक फाजिल का भाई भी शामिल है जिसकी चार साल पहले हत्या की गई थी और आनंदन इस मामले में आरोपी था. बता दें कि 23 वर्षीय आनंदन 12 नवंबर को अपनी मोटरसाइकिल से जा रहा था तभी कार में सवार हमलावरों ने उसे टक्कर मारकर नीचे गिरा दिया और इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई.

पुलिस ने बताया कि वे गिरफ्तार आरोपी किसी संगठन से जुड़े हैं या नहीं, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है. जांच की जा रही है. पुलिस ने मामले में शामिल तीन संदिग्धों के खिलाफ कल लुकआउट नोटिस जारी कर तफ्तीश शुरू की थी.

भाजपा इस हत्या के लिए माकपा को दोषी ठहरा रही है, तो मार्क्सवादी पार्टी ने इस मामले में अपनी भूमिका से इंकार किया है. भाजपा ने विरोध जताने के लिए गुरुवयुर और मनालूर में हड़ताल की. भाजपा नेताओं ने यह भी आरोप लगाया कि पिछले साल मई में पी. विजयन की सरकार बनने के बाद से जिले में भाजपा/संघ के कार्यकर्ताओं की हत्या का यह तीसरा मामला है.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार