आज कपिल मिश्रा करेंगे केजरीवाल के 'सबसे बड़े झूठ' का पर्दाफाश

On Date : 19 May, 2017, 8:49 AM
0 Comments
Share |

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ लगातार गंभीर आरोप लगा रहे दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने केजरीवाल के खिलाफ अब नए खुलासे करने का दावा कर रहे हैं. कपिल का कहना है कि वह अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अब तक का सबसे बड़ा खुलासा करेंगे.
 
कपिल मिश्रा ने गुरुवार शाम ट्वीट कर कहा कि उनका खुलासा अरविंद केजरीवाल और हवाला ऑपरेटर्स के नेटवर्क को साबित कर देगा. कपिल मिश्रा ने अपने ट्वीट में अरविंद केजरीवाल के शेयर किए एक वीडियो पर यह टिप्पणी की थी.
 
अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था. ये वीडियो एक निजी चैनल से मुकेश शर्मा नाम के व्यक्ति की बातचीत पर आधारित था. इस वीडियो में मुकेश शर्मा नाम का व्यक्ति ये दावा कर रहा है कि आम आदमी पार्टी को 2 करोड़ का चंदा उसने दिया है.
 
अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट को आधार बनाकर ही कपिल मिश्रा ने जवाब दिया. कपिल ने लिखा, 'आज अरविंद केजरीवाल ने इस वीडियो को वायरल किया. कल सुबह 9 बजे करूंगा केजरीवाल के इस सबसे बड़े झूठ का पर्दाफाश. IRS हैं, कानून जानते हैं, कल जवाब देंगे?
 
बता दें कि कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर अपने करीबियों के साथ मिलकर फर्जी कंपनियों के जरिये पार्टी फंड जुटाने का दावा किया था. साथ ही कपिल ने आरोप लगाया था कि आम आदमी पार्टी ने हवाला के जरिए पार्टी फंड के नाम पर कालेधन को सफेद करने का काम किया. कपिल ने सीबीआई और सीबीडीटी जाकर इस मामले की शिकायत भी की थी.
 
इस बीच लोकायुक्त ने मुख्यमंत्री केजरीवाल और उनके मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ लगाए भ्रष्टाचार के आरोपों के सिलसिले में कपिल मिश्रा को गवाही के लिए बुलाया है. दिल्ली मंत्रिमंडल से बर्खास्त होने के बाद कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर टैंकर घोटाले पर पर्दा डालने और दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाया था.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

रूही सिंह ने सोशल मीडीया पर बिखेर अपने हुस्न के जलवे

मुंबई: फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रूही सिंह इन दिनों अपनी हॉट इंस्टाग्राम...

जैकी श्रॉफ की बेटी ने फिर दिखाई बोल्ड अदाएं

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया चर्चा में...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार