KISS करने या ऑनस्क्रीन NUDE होने में परेशानी नहीं: सुरवीन

On Date : 17 April, 2018, 5:51 PM
0 Comments
Share |

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस सुरवीन चावला ने हाल ही में अपनी शादी को लेकर खुलासा किया। उन्होंने पहली बार मीडिया के सामने खुलकर बात की। सुरवीन ने साल 2015 में इटली में अक्षय ठक्कर से शादी रचाई थी, हलांकी शादी का खुलासा इसी साल जनवरी में हुआ।

सुरवीन ने एक इंटरव्यू में कहा कि पता नहीं लोगों को इस बात पर इतनी हैरानी क्यों होती है कि उन्होंने शादी कर ली है। वो वक्त और था जब एक्ट्रैसेस शादी से पहले ही सब अचीव करना चाहती थी और शादी के बाद पर्दे से गायब हो जाती थी। सुरवीन ने कहा कि वो बहुत महत्वाकांक्षी हैं, लेकिन इसका ये अर्थ बिल्कुल नहीं है कि वो शादी नहीं करेंगी और पारिवारिक जीवन में मेरी दिलचस्पी नहीं है। करियर और शादी को जोड़कर देखना सही नहीं है। इतना ही नहीं सुरवीन ने कहा कि उनके हर फैसले में उनके पति उनके साथ हैं और वह हर वो काम करने को तैयार हैं जो फिल्म की डिमांड होगी, फिर चाहे वो अपने को-स्टार को किस करना हो या फिर ऑनस्क्रीन न्यूड होना हो। उन्होंने आगे कहा कि अगर वह एक दूसरे के साथ इतना सहज हैं तो फिर शादी में क्या प्रोब्लम है।

बता दें कि सुरवीन ने साल 2014 में फिल्म 'हेट स्टोरी 2' के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की। इसके पहले वो कई साउथ और पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी थी। उन्होंने 'अग्ली' (2013), ‘क्रिएचर 3डी’ (2014), ‘वेलकम बैक’ (2015) सहित कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार