दो ब्लाइंड मर्डर

On Date : 13 August, 2017, 9:59 PM
0 Comments
Share |

एक को गली में दूसरे को जंगल में फैंका
प्रदेश टुडे संवाददाता, विदिशा 
एक दिन में जिले के दो अलग अलग इलकों में दो ब्लाइंड मर्डर की वारदातों से सनसनी फैल गई जहां एक हत्या रंजिश के चलते होना बताई जा रही तो दूसरी हत्या अज्ञात कारणों से होना बताई गई। बरहाल दोनों अंधे कत्लों के सुराग पुलिस को मिल रहे हैं लेकिन हत्यारों के बारे में कुछ खास जानकारी पुलिस टीमों के पास नहीं है। 
शमशाबाद में युवक का शव को पत्थरों से कुचलकर गली में फेंक दिया गया था।  पुलिस ने बताया कि  युवक पर चाकूओं से कई वार लाश को जंगलो में ठिकाने लगा दिया है। तो हैदरगढ़ क्षेत्र में सागर निवासी अनीस गुप्ता पुत्र पूरनलाल गुप्ता का शव मिला है। एक दिन में इन दो बड़ी वारदातों से लोग दहशत है। तो पुलिस के सामने इन हत्याओं की गुत्थी सुलझाने की चुनौती है।
 शमशाबाद में एक युवक की वेरहमी से हत्या कर उसका शव गली में फेंक दिया सुबह के समय जब लोगों ने खून से लथपथ लाश देखी तो पूरे नगर में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची जिसने लाश का पीएम कराया और आसपास के लोगों के बयान लिया है जिसके आधार पर जांच शुरू कर दी है। शमशाबाद पुलिस के अनुसार 30 वर्षीय मृतक बृजेश पुत्र शोभाराम जोशी का शव रविवार की सुबह वेद प्रकाश साहू के मकान के पीछे मिला। युवक का सिर पर गंभीर चोटों के निशान दिखे हैं। शुरूआती जांच में मामला पुरानी रंजिश का लग रहा है, जिसके चलते ही युवक  को मारकर फैंका गया है। शमशाबाद टीआई एसपी शुक्ला ने बताया कि युवक का कुछ लोगों विवाद चल रहा था। संभवत: रात में किसी से विवाद हुआ होगा और उसकी हत्या कर शव गली में फैंक दिया होगा। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपियों का सुराग लगा लिया जाएगा।
 
वहीं दूसरी तरफ ग्यारसपुर से हैदरगढ़ जाने वाले रोड पर भी रविवार की दोपहर एक लाश मिली है। युवक के पास मिले मोबाईल और दस्तावेजों के आधार मृतक की शिनाख्ती अनीश गुप्ता पुत्र पूरनलाल गुप्ता के रूप में हुई है। पुलिस की शुरूआती जांच में सामने आया कि अनीश के शरीर पर कई जख्मों के निशान है संभवता धारदार हथियारों से अनीश पर कई हमले किए गए थे जिससे उसकी मौत हो गई। अनीश सागर का रहने वाला है। एएसपी विनोद कुमार चौहान ने बताया कि संभवता युवक की हत्या हुई है। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। किन कारणों के चलते हत्या हुई है इसकी जांच की जा रही है। 
 
नदी में डूबा युवक, 5 घंटे की मशक्कत के बाद मिली लाश 
रविवार सुबह बेतवा नदी पर नहाने गए युवक की डूबने से मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक नहाते नहाते गहरे पानी में चला गया इसके बाद बहुत देर तक नहीं निकला लोगों ने उसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस और होमगार्ड के सैनिको के साथ तैराकों ने निकालने की कोशिश की। करीब 5 घंटे की मशक्कत के बाद युवक को बाहर निकाला जा सका। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घाट पर युवक के कपड़े और एक बैग मिला है जिसमें कक्षा 10 की मार्कशीट और कुछ फोटा दस्तावेज मिले हैं। युवक के बैग से मिली डायरी में लिखे नबंरो पर संपर्क करना चाहा लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई हैं। मार्कशीट के अनुसार युवक रीवा निवासी अर्जुन गौतम होना बताया जा रहा हैं। 

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार