यूपी पुलिस ने दो अलग-अलग जगह किए एनकाउंटर, कई गिरफ्तार

On Date : 14 January, 2018, 11:05 AM
0 Comments
Share |

नोएडाः दिल्ली से सटे नोएडा के फेस-2 क्षेत्र में पुलिस ने रंगदारी मांगने वाले तीन बदमाशों को शनिवार रात एक मुठभेड के बाद गिरफ्तार कर लिया. एसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि रात को थाना फेस-2 पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी. तभी कुछ लोग मोटरसाइकिल पर  आते हुए दिखाई दिए. पुलिस ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो इन लोगों ने पुलिस दल पर अंधाधुंध गोलीबारी की. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसमें दो बदमाश आजाद और विकास गोली लगने से घायल हो गए और उनके कुछ  साथी मौके से भाग गए. एसपी के मुताबिक पुलिस ने संजू नामक एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया.

एसपी अरुण सिंह ने बताया कि इन बदमाशों ने कुछ समय पूर्व सेक्टर 81 में एक उद्योगपति विवेक बिग तथा उनकी बेटी पल्लवी पर जानलेवा हमले का प्रयास किया था. इसके बाद इन बदमाशों ने उद्योगपति को फोन करके धमकी दी थी कि यदि उन्होंने दो करोड़ रुपए की रंगदारी नहीं दी तो उनकी हत्या कर दी जायेगी. उन्होंने बताया कि घायल दोनों बदमाशों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बदमाशों के पास से चोरी की मोटरसाइकिल तथा अवैध हथियार बरामद किये गये हैं.

नोएडा के अलावा हापुड़ जिले के हाफिजपुर थाना क्षेत्र के भटियाना गांव में भी यूपी पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इस मुठभेड़ में एक बदमाश और एक सिपाही घायल हुए हैं. बदमाश के पैर में गोली लगी है.  दोनों बदमाश भटियाना गांव के जंगल में एक बाइक लूट कर भाग रहे थे, तभी पुलिस से मुठभेड़ हुई. बताया जा रहा है कि इस मुठभेड़ के दौरान घायल बदमाश और सिपाही को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार