अज्ञात वाहन ने गायों को कुचला, 4 की मौत 2 जख्मी

On Date : 08 January, 2018, 4:41 PM
0 Comments
Share |

श्योपुर-पाली हाइवे पर हुआ हादसा, प्रकरण दर्ज
प्रदेश टुडे संवाददाता, श्योपुर
श्योपुर-पाली हाइवे पर अज्ञात वाहन की टक्कर से चार गायों की मौत हो गई, जबकि दो बुरी तरह से घायल हो गर्इं। घटना के बाद गौ सेवा संघ के पदाधिकारी मौके पर पहुंचे, जिन्होंने घायल गौ माताओं का इलाज शुरू कराया एवं मानपुर थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।
जानकारी के अनुसार श्योपुर-पाली हाइवे स्थित सोईकलां व ददूनी के बीच सुबह के वक्त चार गाय मरी तथा दो घायल हालत में पड़ी हुई मिलीं। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। भीड़ में शामिल लोगों ने घटना की सूचना गौ सेवा संघ के पदाधिकारियों व पुलिस को दी। बताया गया है कि हादसा किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से हुआ है, जो घटना को अंजाम देने के बाद भाग खड़ा हुआ। इस मामले में मानपुर थाना पुलिस ने आरोपी अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

 लगाया जानबूझ कर कुचलने का आरोप
गौ माता की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहने वाली गौ सेवा संघ के पदाधिकारियों ने उक्त घटना को जानबूझ कर अंजाम देने का आरोप लगाया है। संघ पदाधिकारी किमी गौतम, योगेश गौतम, अमन सिकरवार, आकाश व्यास, भीमसिंह जाट, बाबू सिंह जाट आदि ने बताया कि जिस तरह से मौके पर गौ माताएं मृत अवस्था में पड़ी मिली हैं, इससे साफ जाहिर है कि यह घटना हादसा नहीं बल्कि जानबूझकर किया गया है।

इनका कहना है
किसी अज्ञात वाहन के चालक ने गायों को टक्कर मारी है। मामला कायम कर लिया है, शीघ्र ही वाहन को चिन्हित कर आरोपी चालक को गिरफ्तार किया जाएगा।
डीके पाण्डेय
नगर निरीक्षक
थाना- मानपुर

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार