मार्च में पाकिस्तान का दौरा करेगा वेस्टइंडीज

On Date : 12 November, 2017, 10:17 AM
0 Comments
Share |

लाहौर: वेस्टइंडीज की मजबूत टीम तीन ट्वंटी 20 मैचों की सीरीज के लिए अगले साल मार्च में पाकिस्तान का दौरा करेगी। यह दौरा इस नवंबर में होना था लेकिन किन्ही कारणों से इसे स्थगित कर दिया गया था।

 क्रिकेट वेस्ट इंडीज ने अगले साल पाकिस्तान का दौरा करने का वादा किया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजम सेठी ने शनिवार को एक संवाददाता सम्मेलन बुला कर यह घोषणा की। उन्होंने बताया कि वेस्ट इंडीज की टीम 29 मार्च , 31 मार्च और 1 अप्रैल को 3 मैच खेलेगी।  सेठी ने साथ ही बताया कि पाकिस्तान और वेस्ट इंडीज अगले पांच वर्षों में हर साल टी 20 मैचों की सीरीज खेलने पर सहमत हो गए हैं जो तारीखों की उपलब्धता के आधार पर पाकिस्तान और अमेरिका में खेली जायेगी।   

उल्लेखनीय है कि वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान दौरे पर होने वाले 3 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए सुरक्षा कारणों से अपना दौरा स्थगित कर दिया था। वेस्ट इंडीज बोर्ड ने दौरे को लेकर जब अपने खिलाड़ियों से बातचीत की तो क्रिस गेल, कीरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो जैसे टीम के कुछ सीनियर खिलाड़ियों ने दौरे को लेकर अनिच्छुकता दिखाई थी। खिलाड़ियों ने बोर्ड को स्पष्ट कर दिया था कि यदि सीरीज को लेकर योजना बनाई जाती है तो वे इसके लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार