चरित्र संदेह को लेकर पत्नी का मर्डर

On Date : 21 April, 2017, 12:59 PM
0 Comments
Share |

मिसरोद : झूठी कहानी बना पुलिस को किया गुमराह
प्रदेश टुडे संवाददाता, भोपाल :
मिसरोद इलाके में कल देर रात चरित्र संदेह को लेकर पति ने गला घोंटकर पत्नी की हत्या कर दी। गुमराह करने के लिए पति ने पुलिस को बताया कि उसे बदमाशों ने घर में घुसकर पहले पर चाकू से हमला किया। बाद में पत्नी की हत्या कर दी। सख्त पूछताछ में पति ने हत्या करने की बात कबूल कर ली है।  टीआई आरबी कुशवाहा के मुताबिक कौशल नगर में रहने वाला सौदान सिंह मजदूरी करता है। बीती रात उसने खबर दी कि दो बदमाश उसके घर में घुस गए थे और उन्होंनेमारपीट कर चाकू से हमला किया। बाद में दुपट्टे से गला घोंटकर उसकी पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने मृतका का शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  पुलिस ने जब पति से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसे पत्नी के चरित्र पर संदेह था, इसलिए उसने उसे मौत के घाट उतार दिया। आरोपी पति को अरेस्ट कर लिया गया है।

बच्चों को गांव में छोड़ दिया था
आरोपी ने हत्या करने की प्लानिंग एक सप्ताह पहले ही कर ली थी। वह बेटे और बेटी को लटेरी में अपने माता-पिता के पास छोड़कर आ गया था। इससे पहले भी वह पत्नी के साथ मारपीट कर चुका है। एफएलएल टीम से जांच करने में जुटी हुई है। पुलिस को गुमराह करने के लिए लूटपाट की झूठी कहानी रची गई थी।

आपसी विवाद में युवक को गोली मारी
भोपाल। हनुमानगंज इलाके में कल देर रात हुए आपसी विवाद में चार लोगों ने एक युवक को गोली मार दी। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। एसपी नार्थ अरविंद सक्सेना के मुताबिक दीपक सिंह बिष्ट पिता आनंद सिंह (37) पटेल नगर में रहता है। बीती रात वह अपने दोस्तों के साथ खाना खाने के लिए होटल गया था। जहां से वह लौट रहा था, तभी रास्ते में उसे गोलू शर्मा, नवेद, नईम और उसके साथ ने उसे रोक लिया। इतना ही नहीं विवाद के दौरान आरोपियों ने उस पर कट्टे से फायर कर दिया। गोली उसके पैर में लगी  है। गोली लगने से घायल युवक को उसके दोस्तों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

युवक को मारपीट कर ट्रेन में बिठाकर झांसी भेजा, मौत
प्रदेश टुडे संवाददाता,भोपाल :
छोला मंदिर में रहने वाले एक युवक के साथ मारपीट कर बदमाशों ने उसे झांसी जाने वाली ट्रेन में बिठा दिया। जहां पुलिस को वह मृत अवस्था में ट्रेन में मिला। करीब एक साल तक चली माथापच्ची के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया। पुलिस के अनुसार जगत प्रताप सिंह छोला मंदिर में रहता था। 26 मई 2016 को उसके साथी किशोर, कुलदीप और महेंद्र ने मारपीट कर उसे संपर्क क्रांती एक्सपेस ट्रेन में बिठा दिया। बाद में झांसी में उसकी लाश ट्रेन में मृत अवस्था में मिली। पीएम रिपोर्ट में आया कि उसकी मौत मारपीट होने से हुई है। रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी उसे ट्रेन में बिठाते हुए दिखाई दे रहे हैं। झांसी पुलिस ने केस दर्ज कर डायरी जीआरपी पुलिस को भेज दी थी, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज करने से इंकार कर दिया। बाद में आला अफसरों के निर्देश के बाद छोला मंदिर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। हालांकि अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। बताया जाता है कि पुरानी रंजिश को लेकर हत्या की गई है।

जहर खाकर महिला ने दी जान
भोपाल। बैरसिया इलाके में एक महिला ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार हफीजा बी पति रिजवान खान (26) ग्राम पिपालिया हसनाबाद में रहती थी। कल सुबह करीब 11 बजे महिला ने अपने घर में जहर खा लिया था। तबियत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां महिला ने दम तोड़ दिया। जहर खाने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

रूही सिंह ने सोशल मीडीया पर बिखेर अपने हुस्न के जलवे

मुंबई: फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रूही सिंह इन दिनों अपनी हॉट इंस्टाग्राम...

जैकी श्रॉफ की बेटी ने फिर दिखाई बोल्ड अदाएं

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया चर्चा में...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार